फोटो गैलरी

Hindi Newsप्याज-पिज्जा में फर्क नहीं कर सकते राहुल: नकवी

प्याज-पिज्जा में फर्क नहीं कर सकते राहुल: नकवी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए केन्द्रीय अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल को प्याज और पिज्जा अथवा बैंगन और बर्गर के बीच फर्क नहीं मालूम और...

प्याज-पिज्जा में फर्क नहीं कर सकते राहुल: नकवी
एजेंसीMon, 25 May 2015 08:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए केन्द्रीय अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल को प्याज और पिज्जा अथवा बैंगन और बर्गर के बीच फर्क नहीं मालूम और वह किसानों का नेता बनना चाहते हैं।

मध्यप्रदेश भाजपा द्वारा आज यहां आयोजित एक दिवसीय मीडिया प्रबंधन कार्यशाला में प्रदेश के भाजपा प्रवक्ताओं एवं अन्य पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए नकवी ने कहा कि जो राहुल गांधी प्याज और पिज्जा अथवा बैंगन और बर्गर के बीच अंतर नहीं जानते, वह किसानों का नेता बनने का प्रयास कर रहे हैं।

नकवी ने कहा कि देश में यह पहला अवसर है, जब राजनीति से ऊपर उठकर कोई सरकार केवल विकास की ओर ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने दुनिया में देश का मान बढ़ाया है। पार्टी प्रवक्ताओं को मीडिया प्रबंधन के टिप्स देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार पर आरोप लगते हैं तो आरोप लगाने वाले पर पलटवार किए जाने चाहिए।

हम सभी जानते हैं कि देश में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संप्रग सरकार को एक साल होने वाला है। केंद्र सरकार ने नागरिकों के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की हैं, जिसे जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी है। विपक्ष के आरोपों की चिंता किए बगैर आप लगातार अपना काम करते रहे, क्योंकि विपक्ष के पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें