फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान की गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद

पाकिस्तान की गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद

कश्मीर में संघर्ष विराम उल्लंघन की एक और घटना में नियंत्रण रेखा के समीप गुरेज सेक्टर में आज पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सैन्य ठिकानों पर मोर्टारों एवं मशीनगनों से किए गए हमले में सेना के दो जवान...

पाकिस्तान की गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Nov 2015 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कश्मीर में संघर्ष विराम उल्लंघन की एक और घटना में नियंत्रण रेखा के समीप गुरेज सेक्टर में आज पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सैन्य ठिकानों पर मोर्टारों एवं मशीनगनों से किए गए हमले में सेना के दो जवान शहीद हो गए। सेना के प्रवक्ता ने यहां कहा, पाकिस्तानी सैनिकों ने दिन में साढ़े बारह बजे गुरेज सेक्टर पर गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। गोलीबारी दोपहर बाद दो बजे तक चली।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद हो गए। पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाने के लिए स्वचालित राइफलों, मशीन गनों और मोर्टारों का इस्तेमाल किया।

प्रवक्ता ने कहा कि हमारे सैनिकों ने बिना किसी उकसावे की गयी आक्रामक कार्रवाई का उसी अंदाज में जवाब दिया। यह संघर्ष विराम उल्लंघन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सात नवंबर को होने वाली जम्मू कश्मीर यात्रा से पांच दिन पहले हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें