फोटो गैलरी

Hindi Newsस्टार्स जिन्होंने हिट फिल्म देने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री से किया किनारा

स्टार्स जिन्होंने हिट फिल्म देने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री से किया किनारा

बॉलीवुड में काम करने के लिए अनगिनत लोग आते हैं और चले जाते हैं। लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो हिट फिल्में देने के बाद इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गए। वे आज तक अपनी हिट फिल्मों के लिए याद किए जाते हैं।...

स्टार्स जिन्होंने हिट फिल्म देने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री से किया किनारा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Jun 2016 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में काम करने के लिए अनगिनत लोग आते हैं और चले जाते हैं। लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो हिट फिल्में देने के बाद इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गए। वे आज तक अपनी हिट फिल्मों के लिए याद किए जाते हैं। आइए डालते हैं एक नजर ऐसे एक्टर्स पर जो अपनी सुपरहिट फिल्म के बावजूद बॉलीवुड के सुपरस्टार्स बनते बनते रह गए।

जुगल हंसराज-  जुगल हंसराज ने फिल्म 'मासूम' में एक नाजायज बच्चे का किरदार निभाया था। इसके बाद जुगल किसी हिट फिल्म में नजर नहीं आए।

स्नेहा उल्लाल- स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान की फिल्म 'लकी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। स्नेहा को फिल्म में किए काम के लिए नहीं बल्कि ऐश्वर्या से मिलते जुलते चेहरे के लिए याद किया जाता है।  

रजत बरमेचा- रजत बरमेचा ने 2010 में आई फिल्म 'उड़ान' में  अपनी एक्टिंग के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद अभी तक वह दुबारा किसी फिल्म मे दिखाईआ नहीं दिए।

भाग्यश्री- भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाइ रही थी। इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने बॉलीवुड से इंडस्ट्री से किया किनारा ही कर लिया था।

इमाम शाह दत्त- इमाम शाह दत्त ने 2007 में आई 'Dil Dosti Etc' में यादगार परफॉर्मेंस दी थी। इस फिल्म के बाद इमाम फिर दुबारा फिल्म में नहीं दिखे।

ग्रेसी सिंह- ग्रेसी सिंह ने सपर हिट फिल्म 'लगान' में उम्दा एक्टिंग की थी। इसके बाद वह सिर्फ 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में नजर आईं।

संजय कपूर- संजय 1995 में आई अपनी पहली फिल्म 'राजा' से हिट हुए थे। इसके बाद उन्होंने 'मोहब्बत' और 'औजार' में काम किया लेकिन किसी भी फिल्म ने उनके करियर को फाएदा नहीं पहुंचाया।

भूमिका चावला- भूमिका चावला ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'तेरे नाम' से फिल्मों में डेब्यू किया था। 'तेरे नाम'के बाद भूमिका को किसी फिल्म में इतने अहम किरदार में दिखाई नहीं दी।

करण नाथ- करण नाथ 2002 में आई अपनी फिल्म 'ये दिल आशिकाना' के लिए जाने जाते हैं। इसके बाद भी करण ने कई फिल्में की लेकिन किसी भी फिल्म से उनकी शोहरत में इजाफा नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें