फोटो गैलरी

Hindi Newsबसपा छोड़कर जाने वाले खत्म हो गए : मायावती

बसपा छोड़कर जाने वाले खत्म हो गए : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्‍यक्ष मायावती का कहना है कि स्‍वामी प्रसाद मौर्य स्वार्थी और गद्दार हैं। स्वामी प्रसाद जैसों के जाने से बसपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उनके साथ बसपा का कोई नेता नहीं गया...

बसपा छोड़कर जाने वाले खत्म हो गए : मायावती
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Jun 2016 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी की अध्‍यक्ष मायावती का कहना है कि स्‍वामी प्रसाद मौर्य स्वार्थी और गद्दार हैं। स्वामी प्रसाद जैसों के जाने से बसपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उनके साथ बसपा का कोई नेता नहीं गया है। उन्होंने कहा कि बसपा छोड़कर जाने वाले खत्म हो गए। आज उनका कोई अता-पता नहीं है। मौर्य को उनका समाज कभी माफ नहीं करेगा। मौर्य के लिए बसपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं।

मायावती शनिवार को लखनऊ में पत्रकारों से बात कर रही थीं। मौर्य के बसपा छोड़ने के बाद पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं और विधायकों की मायावती ने बैठक बुलाई है। इस बैठक में नेता विरोधी दल का भी चयन किया जाना है। बैठक से पहले मीडिया के सवालों के जवाब में बसपा नेत्री ने कहा कि नेता विरोधी दल के रूप में स्‍वामी प्रसाद मौर्य पार्टी का पक्ष नहीं रखते थे। वह चिल्ला-चिल्ला कर हवाई बात करता है। उन्‍होंने कहा कि मौर्य को कई बार सुधरने की हिदायत दी थी। उनसे साफ कह दिया गया था कि उनके बेटा-बेटी और रिश्‍तेदारों को टिकट नहीं मिलेगा। वह अपने बच्‍चों को फि‍र टिकट दिलाना चाहते थे।

एक और विधायक बसपा में वापस
इसके बाद मायावती विधायकों की बैठक में शामिल होने के लिए चली गईं। इससे पहले बसपा ने एक और विधायक को वापस ले लिया। हरदोई की मल्लावां सीट के विधायक ब्रजेश वर्मा को माफी मांगने के बाद बसपा में वापस ले लिया गया है। शुक्रवार को लखीमपुर खीरी जिले से विधायक रोमी साहनी को बसपा में वापस लिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें