फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस ने मांगी रिश्वत, छात्र ने की आत्महत्या

पुलिस ने मांगी रिश्वत, छात्र ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कथित तौर पर पुलिस की प्रताड़ना के चलते इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र अजय खातरकर ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। अजय सेनानिवृत्त हवलदार का बेटा था। पुलिस से मिली...

पुलिस ने मांगी रिश्वत, छात्र ने की आत्महत्या
एजेंसीSat, 03 Oct 2015 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कथित तौर पर पुलिस की प्रताड़ना के चलते इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र अजय खातरकर ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। अजय सेनानिवृत्त हवलदार का बेटा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोलार थाना क्षेत्र के गणपति एन्क्लेव में रहने वाले अजय का शुक्रवार को गौतम नगर क्षेत्र में रेल पटरी पर शव मिला।

अजय के परिजनों का कहना है कि वह गुरुवार की शाम को दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकला था। उनका आरोप है कि मारपीट के मामले में अजय को फंसाने की बात कहते हुए एक सहायक उप निरीक्षक उससे एक लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा था। उसी के चलते अजय ने यह कदम उठाया है।

अजय के चाचा संतोष ने कहा है कि गणेशोत्सव के दौरान हुई एक मारपीट के मामले में पुलिस उसे परेशान करती थी, रोजाना पुलिस घर आ जाती थी। पुलिस के रवैए से वह परेशान रहता था। गुरुवार की शाम को घर से निकला तो फिर उसका शव ही मिला।

कोलार थाने के प्रभारी अनिल कुमार शुक्ला ने आईएएनएस को बताया कि अजय एक मारपीट के मामले का आरोपी था और वह कभी पुलिस को मिला ही नहीं। उन्होंने अजय के परिजनों के आरोपों को भी नकारा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें