फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग एक तरफा यातायात के लिए खुला

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग एक तरफा यातायात के लिए खुला

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तरफा यातायात आज बहाल हो गया है । इस राजमार्ग पर भारी बारिश से हुए भूस्खलनों के कारण वाहनों की आवाजाही बंद हो गई थी। राष्ट्रीय राजमार्ग के वरिष्ठ पुलिस...

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग एक तरफा यातायात के लिए खुला
एजेंसीFri, 26 Jun 2015 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तरफा यातायात आज बहाल हो गया है । इस राजमार्ग पर भारी बारिश से हुए भूस्खलनों के कारण वाहनों की आवाजाही बंद हो गई थी।

राष्ट्रीय राजमार्ग के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (यातयात) संजय कोतवाल ने बताया, सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) द्वारा राजमार्ग से मलबा हटाए जाने के बाद फंसे हुए वाहनों को कल शाम तक वहां से जाने दिया गया, जबकि श्रीनगर से जम्मू तक का एक तरफा यातायात आज शुरू हो गया।

उन्होंने कहा कि बीआरओ के कर्मचारी अन्य लोगों के साथ मिलकर राजमार्ग पर वाहनों की दोनों तरफ की आवाजाही सुचार रूप से चलाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग के बनिहाल और पीरा सेक्टरों के बीच कई स्थानों पर भूस्खलन हुआ है।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मूसलाधार बारिश के चलते भूस्खलन होने से कई यात्री बाल-बाल बच गए। हालांकि, कुछ वाहन मलबे में दब गए थे, जिसके कारण इस राजमार्ग पर कल यातायात ठप्प हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें