फोटो गैलरी

Hindi Newsइंद्राणी ने कुबूला, बहन नहीं बेटी थी शीना

इंद्राणी ने कुबूला, बहन नहीं बेटी थी शीना

पुलिस की पूछताछ के दौरान इंद्राणी मुखर्जी ने कुबूला कि शीना उनकी बहन नहीं बल्कि बेटी थी। इंद्राणी ने बेटी की बात पति से छुपाी थी। इंद्राणी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने एक...

इंद्राणी ने कुबूला, बहन नहीं बेटी थी शीना
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Aug 2015 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की पूछताछ के दौरान इंद्राणी मुखर्जी ने कुबूला कि शीना उनकी बहन नहीं बल्कि बेटी थी। इंद्राणी ने बेटी की बात पति से छुपाी थी। इंद्राणी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने एक न्यूज चैनल को बताया कि इंद्राणी ने शीना को उसकी बहन बताया था।

मुंबई पुलिस ने स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी को बहन शीना वोरा की हत्या के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने इंद्राणी के ड्राइवर श्याम मानव मनोहर राय को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन दोनों को एक स्थानीय अदालत में पेश करके 31 अगस्त तक हिरासत में लिया है।

इंद्राणी ने वर्ष 2007 में 9एक्स मीडिया खोला था और वह उसकी सीईओ थीं। उन्होंने वर्ष 2002 में पीटर से शादी की थी। सूत्रों के मुताबिक तीन साल पुराना यह मामला तब सामने आया जब कुछ दिनों पहले गैरकानूनी हथियार के मामले में श्याम को गिरफ्तार किया गया था। उसने पूछताछ में शीना की हत्या के बारे में बताया और इसमें इंद्राणी के सहभागी होने की भी बात कही।

इसके बाद पुलिस की एक टीम रायगढ़ के जंगल में गई जहां श्याम की निशानदेही पर शीना के शव के कुछ अवशेष मिले। पुलिस ने इंद्राणी को मंगलवार को समन भेजकर बुलाया। उनसे कई घंटों तक पूछताछ की गई। प्राथमिक जांच में पुलिस ने इंद्राणी को संदिग्ध पाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को शक है कि संपत्ति विवाद की वजह से शीना की अपहरण के बाद हत्या की गई होगी और इसमें इंद्राणी भी शामिल हैं।

ऐसे हुआ पीटर से प्यार
इंद्राणी स्टार इंडिया में एचआर थी, तब उनके बॉस पीटर हुआ करते थे। स्टार इंडिया में रहते हुए ही दोनों के बीच प्यार हुआ। कुछ साल तक डेटिंग करने के बाद पीटर ने इंद्राणी को प्रपोज़ किया था। 2002 में इंद्राणी की पीटर मुखर्जी से शादी हुई। पीटर मुखर्जी की ये दूसरी शादी थी। शादी के समय पीटर 46 और इंद्राणी 30 वर्ष की थी। पीटर के पहली पत्नी से दो बेटे और एक बेटी है। पीटर ने 2007 में 9X चैनल शुरू किया। इस कंपनी में वे खुद चेयरमैन बने और इंद्राणी को सीईओ बनाया। 2009 में दोनों ने कंपनी से इस्तीफ़ा दे दिया था।

photo1

photo2

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें