फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस पर भाजपा का पलटवार, कहा- हिमाचल, उत्तराखंड में भ्रष्टाचार पर चुप्पी तोड़ें राहुल गांधी

कांग्रेस पर भाजपा का पलटवार, कहा- हिमाचल, उत्तराखंड में भ्रष्टाचार पर चुप्पी तोड़ें राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के हमलों से तिलमिलाई भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि उन्होंने 2जी, कोयला और राष्ट्रमंडल खेल घोटाले जैसे अनेक घोटालों पर चुप्पी साधे रखी लेकिन...

कांग्रेस पर भाजपा का पलटवार, कहा- हिमाचल, उत्तराखंड में भ्रष्टाचार पर चुप्पी तोड़ें राहुल गांधी
एजेंसीThu, 23 Jul 2015 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के हमलों से तिलमिलाई भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि उन्होंने 2जी, कोयला और राष्ट्रमंडल खेल घोटाले जैसे अनेक घोटालों पर चुप्पी साधे रखी लेकिन आज एक ईमानदार सरकार पर कई सवाल उठा रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ललित मोदी प्रकरण और व्यापम जैसे मुद्दों पर बहुत सवाल पूछ रहे हैं लेकिन उनकी मां चुप्पी साधे हुए हैं। उन्हें उत्तराखंड, हिमाचल, असम और केरल में भ्रष्टाचार के मामलों पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए।

प्रसाद ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार का चेहरा सबके सामने आ चुका है। पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश के कांग्रेसी मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने एक जलविद्युत परियोजना में करोड़ों रुपए की कमाई की। इस परियोजना को वक्कामूला चंद्रशेखर की कंपनी वेंचर एनर्जी एंड टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड बना रही थी लेकिन इसका निर्माण समय पर पूरा नहीं हो पाया।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल ने समय बढ़ाने की मांग कई बार खारिज की लेकिन वीरभद्र सिंह ने इसे दस महीने का विस्तार दे दिया। इसके एवज कंपनी ने उन्हें वीरभद्र सिंह को दो करोड़ 40 लाख रुपए और उनकी पत्नी को डेढ़ करोड़ रुपए का ऋण दिया। भाजपा ने आरोप लगाया कि यह ऋण नहीं बल्कि घूस है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें