फोटो गैलरी

Hindi Newsगुजरात: पूर्णा नदी में गिरी बस, 37 लोगों की दर्दनाक मौत

गुजरात: पूर्णा नदी में गिरी बस, 37 लोगों की दर्दनाक मौत

दक्षिण गुजरात के नवसारी जिले में राज्य परिवहन की एक बस के एक पुल से पूर्णा नदी में गिर जाने से 37 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 अन्य घायल हो गए। नवसारी के पुलिस अधीक्षक एमएस भरदा ने बताया, पूर्णा नदी...

गुजरात: पूर्णा नदी में गिरी बस, 37 लोगों की दर्दनाक मौत
एजेंसीSat, 06 Feb 2016 08:02 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण गुजरात के नवसारी जिले में राज्य परिवहन की एक बस के एक पुल से पूर्णा नदी में गिर जाने से 37 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 अन्य घायल हो गए।

नवसारी के पुलिस अधीक्षक एमएस भरदा ने बताया, पूर्णा नदी पर 20 फुट उंचे पुल से बस के गिर जाने से 37 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 अन्य घायल हो गए हैं।

पुलिस हादसे की जांच कर रही है। हादसे में जीवित बचे कुछ यात्री और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुल से गुजरते वक्त बस चालक वाहन पर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस पुल पर बनी लोहे की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में गिर गई।

भरदा ने बताया कि घायल यात्रियों में से चार की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया, घायलों को नवसारी के चार अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है। हम इसकी भी संभावना तलाश रहे हैं कि अगर जरूरत हुई जो गंभीर रूप से घायल लोगों को सूरत के अस्पतालों में स्थानांतरित कर सकें।

गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम की यह बस नवसारी से उकाई जा रही थी, तभी यह दुर्घटना हुई। भरदा ने कहा, हम नहीं जानते कि बस में कितने लोग सवार थे लेकिन यह बताया गया है कि यह पूरी तरह भरी हुई थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस, दमकल विभाग, 108 एंबुलेंस सेवा जैसी एजेंसियां मौके पर बचाव कार्य में लगी हुई हैं।

हादसे पर दुख जताते हुए गुजरात की मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट संदेश में कहा, मैंने नवसारी के कलेक्टर और संबंधित अधिकारियों से राहत और बचाव अभियान तेज करने और पीड़ितों तथा उनके रिश्तेदारों को आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें