फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: किसान बता रहे थे समस्या, अधिकारी खेल रही थी कैंडी क्रश

VIDEO: किसान बता रहे थे समस्या, अधिकारी खेल रही थी कैंडी क्रश

एक तरफ किसान अपनी समस्याओं को लेकर अधिकारियों से समाधान की गुहार लगा रहे थे, तो दूसरी ओर इनकी समस्यायें सुनने वाली अधिकारी कैडी क्रश खेलने में मशगूल थी। यह मामला है तमिलनाडु की एक महिला अधिकारी का,...

VIDEO: किसान बता रहे थे समस्या, अधिकारी खेल रही थी कैंडी क्रश
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 03 Sep 2015 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ किसान अपनी समस्याओं को लेकर अधिकारियों से समाधान की गुहार लगा रहे थे, तो दूसरी ओर इनकी समस्यायें सुनने वाली अधिकारी कैडी क्रश खेलने में मशगूल थी। यह मामला है तमिलनाडु की एक महिला अधिकारी का, जो किसानों की बैठक के समय मोबाइल पर कैंडी क्रश खेल रही थी। महिला अधिकारी का कैंडी क्रश खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस मीटिंग में जिले के जिलाधिकारी भी मौजूद थे। ऐसे में इन सब के बीच महिला अदिकारी का कैंडी क्रश खेलना किसानों की समस्याओं के प्रति सरकारी अधिकारियों के रवैये को उजागर करता है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद महिला अधिकारी से 10 दिन के भीतर जवाब मांगा गया है।

वीडियो फुटेज में साफ दिख रहा है कि जिला कलेक्टर के. विवेकानंदन की बगल में बैठी अधिकारी एस कविता खेल में पूरी तरह मगन हैं, लेकिन इस बात का खास खयाल रख रही हैं कि मोबाइल फोन किसी को नज़र न आए, इसीलिए उसे मेज की सतह से नीचे रख रही हैं। एक के बाद एक किसान अपनी समस्याएं बोलते रहे, लेकिन उन्होंने मोबाइल तभी बंद किया, जब उनका गेम खत्म हो गया।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के राज्य सचिव जी रामाकृष्णन ने कहा कि इससे किसानों के प्रति अधिकारियों के संवेदनाहीन रवैये का पता चलता है। उधर, जिला कलेक्टर के. विवेकानंदन ने बताया कि हमने अधिकारी से सफाई मांगी है, और उसे संबंधित विभाग को भेज दिया जाएगा, और ज़रूरत पड़ने पर कार्रवाई की जाएगी।

(वीडियो साभार: यूट्यूब)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें