फोटो गैलरी

Hindi Newsदाऊद की ब्रिटेन में 15 संपत्तियों का खुलासा

दाऊद की ब्रिटेन में 15 संपत्तियों का खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले भारत सरकार अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम की ब्रिटेन में मौजूद संपत्तियों पर दस्तावेज तैयार कर रही है। पीएम मोदी नवंबर में ब्रिटेन की यात्रा के दौरान सुरक्षा...

दाऊद की ब्रिटेन में 15 संपत्तियों का खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 14 Oct 2015 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले भारत सरकार अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम की ब्रिटेन में मौजूद संपत्तियों पर दस्तावेज तैयार कर रही है। पीएम मोदी नवंबर में ब्रिटेन की यात्रा के दौरान सुरक्षा एजेंसियों द्वारा तैयार इस सूची को ब्रिटेन को सौंपा जा सकता है।

इन दस्तावेजों मुताबिक भारत के सर्वाधिक वांछित अंडरवर्ल्ड डान की ब्रिटेन में 15 संपत्तियों का पता चला हैं।

दाऊद की पहली संपत्ति लंदन के सेंट जान वूड रोड पर है। यहां एक बहुत बड़ा गैराज बनाया गया है जहां से दाऊद और उसकी कंपनी अपना कारोबार चलाती है।

इसके अलावा लंदन में हार्नचर्च के हरबर्ट रोड पर, इलफोर्ड के रिचमंड रोड पर, डार्टफोर्ड में स्पाइटल स्ट्रीट पर होटल का पता चला है। माफिया डान का एसेक्स के चिगवेल के टाम्सवुड रोड पर, रोहेम्पटन हाईस्ट्रीट में दुकान एवं अपार्टमेंट, लांसलाट रोड पर दुकान एवं अपार्टमेंट, ब्रैडफोर्ड के थार्टन रोड पर प्रापर्टी का पता चला है।

दाऊद का एसेक्स के रामफोर्ड रोड पर, शेफर्ड बुश गार्डन पर, साउथ रिउस्लिफ के ग्रेट सेंट्रल एवेन्यू में प्रापर्टी और सेंट स्विथींस लेन में प्रापर्टी का पता सूची में है। दाऊद की संपत्ति रोहेम्पटन हाईस्ट्रीट में, हैनाल्ट के वुडहाउस रोड और रिचमंड रोड पर भी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें