फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम मोदी पर टिप्पणी कर घिरे आजम खान

पीएम मोदी पर टिप्पणी कर घिरे आजम खान

सपा सरकार के मंत्री आजम खां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी कर घिर गए हैं। केंद्र सरकार की तरफ से इस आरोप को बेबुनियाद बताया गया है कि मोदी ने अपनी लाहौर यात्रा के दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद...

पीएम मोदी पर टिप्पणी कर घिरे आजम खान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 Feb 2016 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

सपा सरकार के मंत्री आजम खां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी कर घिर गए हैं। केंद्र सरकार की तरफ से इस आरोप को बेबुनियाद बताया गया है कि मोदी ने अपनी लाहौर यात्रा के दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मुलाकात की थी। वहीं ऐसी टिप्पणी के लिए भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस ने भी आजम खां को खरी-खरी सुनाई है।

आजम खां ने शनिवार को गाजीपुर में कहा कि पिछले साल 25 दिसंबर को जब प्रधानमंत्री मोदी ने पाक पीएम नवाज शरीफ से उनके आवास पर मुलाकात की थी तब वहां दाऊद इब्राहिम भी मौजूद था। इस पर देर शाम सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि ये आरोप निराधार और पूरी तरह गलत है।

भाजपा ने ऐसी टिप्पणी को लेकर आजम खां की बर्खास्तगी की मांग की है। पार्टी नेता सुधांशु मित्तल ने कहा, यदि यूपी के सीएम अखिलेश यादव वाकई गंभीर हैं तो उन्हें सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वाले और देश को बदनाम करने वाले अपने नेता को तुरंत बर्खास्त करें।

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने कहा, कई लोगों से हमारे मतभेद हो सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जो बातें कही गई है, हम उस पर यकीन कर लें। आजम को बगैर किसी पुख्ता आधार के ऐसे आरोप नहीं लगाने चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें