फोटो गैलरी

Hindi Newsराष्ट्रीय अध्यक्ष कौन? सपा कार्यालय में मुलायम के साथ अखिलेश की नेमप्लेट

राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन? सपा कार्यालय में मुलायम के साथ अखिलेश की नेमप्लेट

समाजवादी पार्टी में जारी सियासी संकट अभी भी जारी है। चुनाव चिह्न साइकिल पर अपने-अपने दावे के बाद सोमवार को अब लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के नेमप्लेट देखने को मिल

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 06:04 PM

समाजवादी पार्टी में जारी सियासी संकट अभी भी जारी है। चुनाव चिह्न साइकिल पर अपने-अपने दावे के बाद सोमवार को अब लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के नेमप्लेट देखने को मिले। 

सबसे ऊपर मुलायम का नेमप्लेट लगा है, ठीक उसके नीचे सीएम अखिलेश का नेमप्लेट लगा है, जिसमें उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया गया है। 

अखिलेश और मुलायम खेमे के चुनाव चिह्न साइकिल पर दावे के बाद चुनाव आयोग आज अपना फैसला सुना सकता है। इस बीच मुलायम ने लखनऊ में कहा है कि चुनाव आयोग जो भी फैसला करेगा वह उनको स्वीकार होगा। 

मुलायम आज पार्टी कार्यालय पहुंचे तब उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव उनकी नहीं सुन रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं पार्टी और सिंबल बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा हूं। यदि वह (अखिलेश) नहीं सुनेंगे तो मैं उनके खिलाफ लड़ूंगा।' 

मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव उनकी नहीं सुन रहे हैं। मुलायम ने कहा कि मैं पार्टी और सिंबल बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा हूं। यदि वह (अखिलेश) नहीं सुनेंगे तो मैं उनके खिलाफ लड़ूंगा।

उन्होंने कहा, 'अखिलेश ने मुसलमानों की अनदेखी की है ये बात मुझे मौलाना ने बताई। हमने मुस्लिम डीजीपी की वकालत की और उससे भी अखिलेश खुश नहीं थे।'

ये भी पढ़ें: कार्यकर्ताओं से बोले मुलायम, यदि अखिलेश नहीं सुनेंगे तो मैं उनके खिलाफ लड़ूंगा
ये भी पढ़ें: कभी इंदिरा और चौधरी चरण सिंह ने इन्हें बुलाकर दिया था टिकट
यूपी विधानसभा चुनावों से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन? सपा कार्यालय में मुलायम के साथ अखिलेश की नेमप्लेट1 / 2

राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन? सपा कार्यालय में मुलायम के साथ अखिलेश की नेमप्लेट

मुलायम ने कार्यकर्ताओं से ये भी कहा

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि साइकिल पर जारी झगड़े पर मुलायम सिंह ने कहा, 'कई कार्यकर्ता मेरे पास रोए कि चिन्ह बचा लीजिए और पार्टी बचा लीजिए। मैं चुनाव आयोग से अपनी गुजारिश कर चुका हूं। उन्होंने आगे कहा, 'यदि हमें 'साइकिल' नहीं मिलेगी तो किसी चुनाव चिन्ह से चुनाव लड़ेंगे। आपलोग सहयोग करें और पार्टी की सरकार बनाइए।

राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन? सपा कार्यालय में मुलायम के साथ अखिलेश की नेमप्लेट2 / 2

राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन? सपा कार्यालय में मुलायम के साथ अखिलेश की नेमप्लेट

अगला लेख पढ़ें
अगला लेख