फोटो गैलरी

Hindi Newsहमने मुख्‍तार अंसारी जैसे लोगों को पार्टी में नहीं लिया : अखिलेश

हमने मुख्‍तार अंसारी जैसे लोगों को पार्टी में नहीं लिया : अखिलेश

मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि मुख्‍तार अंसारी जैसे लोग पार्टी में नहीं होंगे। उन्‍होंने कहा कि हमने मुख्‍तार अंसारी जैसे लोगों को पार्टी में नहीं लिया है। बतौर मुख्यमंत्री व...

हमने मुख्‍तार अंसारी जैसे लोगों को पार्टी में नहीं लिया : अखिलेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Jun 2016 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि मुख्‍तार अंसारी जैसे लोग पार्टी में नहीं होंगे। उन्‍होंने कहा कि हमने मुख्‍तार अंसारी जैसे लोगों को पार्टी में नहीं लिया है। बतौर मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष इसका विरोध वह उचित फोरम पर करेंगे।

उन्‍होंने शनिवार को यहां एक कार्यक्रम में सवालों के जवाब में यह बात कही। मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कौमी एकता दल के सपा में विलय से सम्‍बंधित सवाल के जवाब में कहा कि वह इस मुद्दे को उचित फोरम पर रखेंगे। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि सपा किसी को फॉलो नहीं करती। हमारा एजेंडा विकास व गरीबी दूर करना है। सपा सरकार ने प्रदेश का विकास किया है। यूपी में देश का सबसे बड़ा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे बना रहे हैं। यह एक्सप्रेस वे अक्टूबर में शुरू हो जाएगा।

मुख्‍यमंत्री ने कैराना व मथुरा के जवाहर बाग की घटना को दुखद बताते हुए कहा कि दोषियों पर कार्रवाई होगी। उन्‍होंने कहा कि बुंदेलखंड की बेकारी व बदहाली के लिए सपा जिम्मेदार नहीं है। सपा सरकार ने सूखा पीड़तों को हर सम्भव मदद दी है जबकि यूपी में सूखे पर केंद्र ने मदद नहीं दी। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बुंदेलखंड में पानी की समस्या दूर करने के लिए 300 करोड़ रुपये खर्च किया जाएगा। अनुपूरक बजट में इसके लिए प्रावधान किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें