फोटो गैलरी

Hindi NewsMP के मंदसौर में 2 महिलाओं के साथ गौमांस तस्करी के आरोप में मारपीट

MP के मंदसौर में 2 महिलाओं के साथ गौमांस तस्करी के आरोप में मारपीट

गुजरात के ऊना में गौमांस की तस्करी के आरोप में दलित युवकों को पीटे जाने का मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है उधर मध्य प्रदेश के मंदसौर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को दो मुस्लिम महिलाओं के साथ कट्टरपंथी...

MP के मंदसौर में 2 महिलाओं के साथ गौमांस तस्करी के आरोप में मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 Jul 2016 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के ऊना में गौमांस की तस्करी के आरोप में दलित युवकों को पीटे जाने का मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है उधर मध्य प्रदेश के मंदसौर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को दो मुस्लिम महिलाओं के साथ कट्टरपंथी हिंदू संगठनों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। संगठन ने उन पर गाय के मांस की तस्करी का आरोप लगाया था लेकिन शुरूआती जांच में गाय नहीं उनके पास से मिला मांस भैंसे का बताया जा रहा है। 

 

 

मायावती ने राज्यसभा में उठाया मामला
बता दें कि बुधवार को इस मामले की गूंज राज्यसभा में भी देखी गई। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इस मामले को राज्यसभा में उठाया है। बता दें कि महिलाओं को पहले ही अरेस्ट कर लिया गया था लेकिन आरोप है कि हिन्दूवादी संगठन ने इनसे गालीगलौज देना शुरू कर दिया और पुलिस के सामने ही इन्हें मारना शुरू कर दिया। घटना से जुड़े वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे लोगों का एक समूह महिलाओं के साथ बदसलूकी कर रहा है और नारे लगा रहा था। कुछ लोगों ने महिलाओं को थप्पड़ भी मारे। इस घटना के दौरान पुलिस भी मौजूद थी लेकिन उन्होंने ख़ास दखल देना ज़रूरी नहीं समझा।

पुलिस के मुताबिक महिलाओं के पास से 30 किलो मीट मिला है। स्थानीय डॉक्टरों ने पाया है कि यह भैंसे का मीट है। पुलिस ने उन्हें भैंसे के मीट की तस्करी के आरोप में कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। फिलहाल महिलाओं के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने वाले औरतों और आदमियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें