class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मदर ऑफ ऑल बमः हमले में 13 संदिग्ध भारतीय मारे गए थे

मदर ऑफ ऑल बमः हमले में 13 संदिग्ध भारतीय मारे गए थे

अफगानिस्तान में अमेरिका के द्वारा गिराए गए 'मदर ऑफ आल बम' में 13 संदिग्ध भारतीय मारे गए थे। इस हमले में आईएसआईएस के कुल 96 आतंकी मारे गए थे।  

काबुल स्थित पजवोक अफगान न्यूज ने सुरक्षा अधिकारी का नाम न बताकर यह खबर दी है कि इस हमले में 13 भारतीय मारे गए हैं। सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि इनमें 13 आईएस के कमांडर भी मारे गए थे। इनमें से दो कमांडरों की शिनाख्त हो गई है। उनके नाम मोहम्मद और अल्लाह गुप्ता। पाकिस्तान के लश्कर ए तैय्यबा का पूर्व आतंकी शेख वकास भी इस हमले में मारा गया। 
 
डिप्लोमेटिक सूत्रों ने काबुल में कहा कि इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। भारतीय सुरक्षा सूत्रों ने नई दिल्ली में कहा कि अभी तक इस हमले में भारतीयों के मारे जाने की पुष्टि होना बाकी है। आईएस की मीडिया विंग अमाक न्यू एजेंसी ने कहा था कि इस हमले में उनके ग्रुप का एक भी लड़ाका मारा नहीं गया है। 

सुरक्षा सूत्रों ने कहा कि एनआईए अधिकारी आईएस में कथित तौर पर शामिल हुए भारतीय परिवार वालों के संपर्क में हैं और जानकारी जुटा रहा है। ऐसा माना जाता है है कि करीब दो दर्जन भारतीयों ने अफगानिस्तान में आईएस को ज्वाइन किया है। इनमें से 21 सिर्फ केरल के हैं।

भगोड़े माल्या को राहतः गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद मिली जमानत

वेदर रिपोर्ट: अभी भले झुलसा रही गर्मी, जानें इस साल कैसी होगी बारिश

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:13 suspected indian is fighters killed as mother of all bombs hit afghanistan reports