फोटो गैलरी

Hindi News12 साल के लड़के ने जीता 250 रुपए का क्रिकेट मैच पर गंवाई जिंदगी

12 साल के लड़के ने जीता 250 रुपए का क्रिकेट मैच पर गंवाई जिंदगी

12 साल का एक लड़का अपने मुहल्ले के दोस्तों से 250 रुपए की शर्त वाला क्रिकेट मैच खेला तो जीत गया। लेकिन इस मैच ने उसकी जिंदगी निगल ली। शर्त जीतने के पैसे मांगने पर दूसरे गुट के बच्चों ने उसे पीट-पीटकर...

12 साल के लड़के ने जीता 250 रुपए का क्रिकेट मैच पर गंवाई जिंदगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

12 साल का एक लड़का अपने मुहल्ले के दोस्तों से 250 रुपए की शर्त वाला क्रिकेट मैच खेला तो जीत गया। लेकिन इस मैच ने उसकी जिंदगी निगल ली। शर्त जीतने के पैसे मांगने पर दूसरे गुट के बच्चों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला।

घटना पश्चिम बंगाल हावड़ा जिले की है जहां पर 12 साल के किशोर को उसके साथियों ने 250 रुपए मांगने पर पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी बच्चों को हिरासत में ले लिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

किशोर और उसे जान से मारने वाला आरोपी दोनों की एक ही इलाके के रहने वाले हैं। दोनों ने एक क्रिकेट मैच तय किया और जीतने वाले को 250 रुपए देने की बात कही। लेकिन जब मैच जीतने के बाद पीडि़त को पैसे नहीं दिए गए तो फिर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।

पीडि़त के पिता कन्हैया पासवान ने बताया कि उसके बच्चे को झगड़े के दौरान कुछ बच्चे पास के बगीचे में ले गए और ईंट से उसका सिर कुचल डाला और फिर गला दबाकर हत्या कर दी।

इसकेर बाद आरोपी ने शव को जंगल की तरफ घसीटकर फेंक दिया और उसे मिट्टी व ईंटों से दबा दिया। सोमवार को बच्चे का शव मिलने पर सनसनी फैल गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें