फोटो गैलरी

Hindi Newsमेघालय: 7 नाबालिगों ने 11 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

मेघालय: 7 नाबालिगों ने 11 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

मेघालय के दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स जिले के मावटेन गांव में सात नाबालिग लड़कों ने 11 साल की एक लड़की के साथ कम से कम दो बार कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने रविवार को कहा कि लड़की के साथ...

मेघालय:  7 नाबालिगों ने 11 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म
एजेंसीSun, 22 Jan 2017 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मेघालय के दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स जिले के मावटेन गांव में सात नाबालिग लड़कों ने 11 साल की एक लड़की के साथ कम से कम दो बार कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने रविवार को कहा कि लड़की के साथ पहली बार पिछले साल दिसंबर में गांव के धान के खेतों में सामूहिक बलात्कार किया गया और दूसरी बार उसके घर पर 13 जनवरी को यह कुकर्म हुआ।

एक वरिष्ठ जिला पुलिस अधिकारी ने पीटीआई भाषा से कहा, हमने छह आरोपियों को हिरासत में लिया है। ये सभी लड़की के गांव के हैं और 14 से 16 वर्ष आयुवर्ग के हैं। उन्होंने कहा कि लड़की के परिजनों द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (जी) (सामूहिक बलात्कार) तथा पाक्सो कानून के प्रावधानों के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया है और उन्हें किशोर सुधार गह में भेजा गया है। 

गृह विभाग के अपराध रिकार्ड ब्यूरो के अनुसार, पिछले साल मेघालय में बच्चों के खिलाफ बलात्कार के 22 तथा पाक्सो के 101 मामले दर्ज किये गये थे।

इसे भी पढ़ें-
यूपी: एक्सप्रेस वे पर बस लूट के बाद पूर्व डीआईजी के फार्म हाउस में गैंगरेप

अखिलेश का वादा: 1 करोड़ लोगों को 1 हजार की पेंशन, महिलाओं को कूकर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें