फोटो गैलरी

Hindi Newsअन्नाद्रमुक सांसद शशिकला की गिरफ्तारी पर छह हफ्ते तक रोक

अन्नाद्रमुक सांसद शशिकला की गिरफ्तारी पर छह हफ्ते तक रोक

सुप्रीम कोर्ट ने राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा की गिरफ्तारी पर छह हफ्ते की रोक लगा दी है। पुष्पा पर उनके दो घरेलू सहायकों ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। प्रधान न्यायाधीश टीएस ठाकुर की...

अन्नाद्रमुक सांसद शशिकला की गिरफ्तारी पर छह हफ्ते तक रोक
एजेंसीFri, 26 Aug 2016 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट ने राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा की गिरफ्तारी पर छह हफ्ते की रोक लगा दी है। पुष्पा पर उनके दो घरेलू सहायकों ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।

प्रधान न्यायाधीश टीएस ठाकुर की अध्यक्षता वाली पीठ ने कहा कि हाईकोर्ट निष्कासित अन्नाद्रमुक नेता पुष्पा की अग्रिम जमानत याचिका पर जल्द फैसला ले। पीठ ने कहा कि हाईकोर्ट याचिका पर शीर्ष अदालत के आदेश से अप्रभावित रहते हुए फैसला लेगा।

पुष्पा की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता सिद्धार्थ लूथरा ने कहा, मेरी मुवक्किल फरार नहीं होने जा रही। वे राज्यसभा सदस्य हैं और वकालतनामे में तकनीकी समस्या के कारण हाईकोर्ट ने उन्हें सुप्रीम कोर्ट के समक्ष पेश होने का आदेश दिया था।

इससे पहले, 11 अगस्त को दिल्ली हाईकोर्ट ने तमिलनाडु सरकार से कहा था कि पुष्पा, उनके पति और बेटे के खिलाफ 22 अगस्त तक वह कोई भी दंडात्मक कार्रवाई नहीं करे।

पुष्पा के तमिलनाडु स्थित घर पर कथित तौर पर काम करने वाले घरेलू सहायकों ने उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। द्रमुक सांसद तिरूची शिवा के साथ दिल्ली हवाईअड्डे पर विवाद के बाद पुष्पा को अन्नाद्रमुक ने निष्कासित कर दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें