फोटो गैलरी

Hindi Newsसुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी पर भड़कीं दीदी, प. बंगाल से दिल्ली तक प्रदर्शन

सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी पर भड़कीं दीदी, प. बंगाल से दिल्ली तक प्रदर्शन

रोज वैली चीटफंड मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी को लेकर टीएमसी ने आज राज्य भर में धरना प्रदर्शन का ऐलान किया है। इसके अलावा पार्टी के सभी सांसद आज दिल्ली में...

सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी पर भड़कीं दीदी, प. बंगाल से दिल्ली तक प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Jan 2017 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

रोज वैली चीटफंड मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी को लेकर टीएमसी ने आज राज्य भर में धरना प्रदर्शन का ऐलान किया है। इसके अलावा पार्टी के सभी सांसद आज दिल्ली में भी दोपहर 2.30 बजे पार्टी के संसदीय कार्यालय में धरना प्रदर्शन करेंगे। टीएमसी ने इस विरोध प्रदर्शन को लगातार जारी रखने की बात कही है। 

रोजवैली घोटाले में दो सांसदों पर सीबीआई का शिकंजा कसने से नाराज ममता बनर्जी ने कहा है कि तृणमूल बंदी की कोशिश हो रही है। ममता ने पीएम और अमित शाह की गिरफ्तारी की मांग की है। ममता ने कहा, 'सुदीप बड़े सीनियर नेता हैं। वह तृणमूल की संसदीय समिति में शामिल हैं। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि सुदीप को गिरफ्तार किया जाएगा। मुझे अपने सूत्रों से जानकारी मिली है कि आने वाले वक्त में मेरे और मंत्री और सांसदों को गिरफ्तार किया जाएगा। जिसमें अभिषेक बनर्जी, फिरहद हकीम, सोवान चौटर्जी, शुभेंदू अधिकारी, मोलोए घातक का नाम शामिल है। वे लोग भी मेरे परिवार के सदस्य हैं।

मैं चुनौती देती हूं कि हम सबको गिरफ्तार किया जाए। मैं जानती हूं कि ऐसा क्यों किया जा रहा है। मेरी चुप्पी का फायदा उठाया जा रहा है। लेकिन ऐसे वक्त में हार नहीं मानने वाली।'

इसके अलावा मंगलवार को नबाना भवन से बाहर निकलते हुए ममता ने कहा, 'अगर सुदीप ने चुनाव के लिए दो-तीन लाख रुपए लिए भी होंगे तो इससे कोई बड़ी बात नहीं है। हालांकि, मैं यह बात दावे से नहीं कह सकती। लेकिन अगर ऐसी ही बात है तो फिर मोदी को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए। 

बता दें कि सुदीप बंदोपाध्‍याय को 17,000 करोड़ रुपए के रोज वैली चिट फंड घोटाले में शामिल होने के आरोप में पकड़ा गया है। यह घोटाला 2013 में सामने आया था। इससे पहले सीबीआई ने टीएमसी के ही सांसद तापस पाल को गिरफ्तार किया गया था। टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित पश्चिम बंगाल भाजपा मुख्यालय पर हमला किया था जिसके बाद टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। 

ये भी पढ़ेंः TMC सांसद सुदीप की गिरफ्तारी पर बोलीं ममता, PM मोदी मुझे अरेस्ट करें

ये भी पढ़ेंः रोज वैली स्कैम: CBI ने किया TMC सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय को अरेस्ट

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें