फोटो गैलरी

Hindi NewsJ&K: सड़कों पर जमी बर्फ, हाईवे फिर बंद, लेह में पारा -11 पर पहुंचा

J&K: सड़कों पर जमी बर्फ, हाईवे फिर बंद, लेह में पारा -11 पर पहुंचा

जम्मू-कश्मीर में ठंड का सितम जारी है। सोमवार को कश्मीर में भारी बर्फबारी के चलते नेशनल हाईवे को एक बार फिर बंद कर दिया गया। वहीं लेह में पारा माइनस 11 डिग्री तक पहुंच गया है। वहीं बर्फबारी का असर रेल...

J&K: सड़कों पर जमी बर्फ, हाईवे फिर बंद, लेह में पारा -11 पर पहुंचा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में ठंड का सितम जारी है। सोमवार को कश्मीर में भारी बर्फबारी के चलते नेशनल हाईवे को एक बार फिर बंद कर दिया गया। वहीं लेह में पारा माइनस 11 डिग्री तक पहुंच गया है। वहीं बर्फबारी का असर रेल सेवा पर भी पड़ा है। भारी बर्फबारी के चलते बारामूला-बनिहाल सेक्शन में ट्रेन सेवा ठप पड़ी है।

सोमवार सुबह हुई बर्फबारी के चलते श्रीनगर हाईवे के पटनीटॉप और जवहर टनल को बंद कर दिया गया। यहां सड़क पर बर्फ जम गई है जिसके चलते हाईवे को बंद किया गया है। श्रीनगर और शिमला में भी तापमान माइनस दो डिग्री तक पहुंचा गया है। 

 

बर्फबारी के चलते आज (सोमवार) और कल (मंगलवार) होने वाले कश्मीर विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। विश्वविद्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि परीक्षा की नई तारीखों की घोषणा अलग से की जाएगी। पिछले दो सप्ताह के भीतर यह दूसरा मौका है, जब बर्फबारी के कारण विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित की गई है।

वहीं हिमाचल प्रदेश के शिमला में बर्फबारी के चलते घरों की छत्त पर बर्फ की चादर बिछ गई है। इस वजह से यहा का यहां भी नेशनल हाईवे पांच को बंद कर दिया गया। हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी के चलते कुर्फी को बंद कर दिया गया है। 

'सीरियल रेपिस्ट' का खुलासा, 500 से ज्यादा बार कर चुका है दुष्कर्म

भारत की जीत पर बोले बिग बी, 'इंडिया ने इंग्लैंड की खटिया खड़ी कर दी'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें