फोटो गैलरी

Hindi News IT ने पूछताछ के बाद 13860 का काला धन रखने वाले महेश शाह को छोड़ा

IT ने पूछताछ के बाद 13860 का काला धन रखने वाले महेश शाह को छोड़ा

13860 करोड़ के काले धन का खुलासा करने वाले गुजरात के कारोबारी महेश शाह को आज आयकर विभाग ने पूछताछ के बाद छोड़ा दिया है। आयकर विभाग की टीम ने शनिवार देर शाम के टीवी चैनल के स्टूडियो से गिरफ्तार किया...


IT ने पूछताछ के बाद 13860 का काला धन रखने वाले महेश शाह को छोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

13860 करोड़ के काले धन का खुलासा करने वाले गुजरात के कारोबारी महेश शाह को आज आयकर विभाग ने पूछताछ के बाद छोड़ा दिया है। आयकर विभाग की टीम ने शनिवार देर शाम के टीवी चैनल के स्टूडियो से गिरफ्तार किया था। कई दिनों से फरार बताए जा रहे प्रॉपर्टी डीलर शाह ने दावा किया कि यह पैसा उनका नहीं है। वह सभी बातों का खुलासा आयकर विभाग के समक्ष करेंगे।

आयकर विभाग के अधिकारी पीसी मोदी ने बताया कि महेश शाह को एक दिन के लिए छोड़ दिया गया है और कल उन्हें पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया गया है। 

आपको बता दें कि महेश शाह ने आय घोषणा योजना (आईडीएस) के अंतिम दिन 30 सितंबर को करीब 13860 करोड़ के कालेधन (सारी नकदी) की घोषणा कर चौंका दिया था। कई दिनों की गुमशुदगी के बाद 67 साल के शाह शनिवार शाम अचानक ईटीवी गुजराती के स्टूडियो में पहुंचे। इसी दौरान पुलिस और आयकर विभाग ने नाटकीय ढंग से स्टूडियो से इंटरव्यू के बीच ही दबोच लिया।

 

13860 करोड़ का कालाधन रखने वाला महेश शाह गिरफ्तार, किए ये 7 खुलासे

FUNNY VIDEO: एक रन लेते ही सलामी देने लगा ये भारतीय क्रिकेटर क्योंकि...​

VIDEO: इंडिया लौटी लूलिया ने बयां किया सलमान खान से अपना रिश्ता

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें