फोटो गैलरी

Hindi Newsजब बाथरूम से निकला मगरमच्छ, पढ़ें फिर क्या हुआ

जब बाथरूम से निकला मगरमच्छ, पढ़ें फिर क्या हुआ

वडोदरा के जयनारायण नगर में स्थित एक घर में जब मगरमच्छ निकला तो किसी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। वहां के लोगों का कहना है कि हमने कभी इस इलाके में मगरमच्छ नहीं देखा है। हालांकि इसकी सूचना...

जब बाथरूम से निकला मगरमच्छ, पढ़ें फिर क्या हुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Oct 2016 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

वडोदरा के जयनारायण नगर में स्थित एक घर में जब मगरमच्छ निकला तो किसी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। वहां के लोगों का कहना है कि हमने कभी इस इलाके में मगरमच्छ नहीं देखा है। हालांकि इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई और उस मगरमच्छ को पकड़ लिया गया।

यह घटना रविवार की है जब जयनारायण नगर के निवासी नरेंद्र वासन ने अपने घर के बाथरूम में मगरमच्छ देखा। उसने इसकी सूचना तत्काल अपने पड़ोसियों को दी। वासन ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि जब उसने मगरमच्छ को बाथरूम में देखा तो उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इससे पहले मैने अपनी सोसयटी में कभी मगरमच्छ नहीं देखा था। इसके बाद तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई और वह पशु कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे। मगरमच्छ को वन विभाग के हवाले कर दिया गया है। 

पशु कार्यकर्ता राकेश वर्धन ने बताया कि इस कालोनी के पास में एक नाला है। हो सकता है कि मगरमच्छ वहीं से कालोनी में आया हो। इससे पहले शनिवार रात को हरनी इलाके की पी एंड टी कालोनी से भी एक मगरमच्छ को बचाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें