फोटो गैलरी

Hindi NewsIN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर

पिछले साल तुम्हें खूब मजा आया होगा। भई ‘दि जंगल बुक’ जैसी फिल्म और वो भी 3डी में, उस पर हिन्दी में शानदार डबिंग। सच में, ये फिल्म देख कर तो दादी भी बोल पड़ी थीं कि मोंटू, सच में मजा आ

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Feb 2017 04:32 PM

पिछले साल तुम्हें खूब मजा आया होगा। भई ‘दि जंगल बुक’ जैसी फिल्म और वो भी 3डी में, उस पर हिन्दी में शानदार डबिंग। सच में, ये फिल्म देख कर तो दादी भी बोल पड़ी थीं कि मोंटू, सच में मजा आ गया... पर क्या तुमको पता है कि तुम्हारे साथ-साथ तुम्हारे मम्मी-पापा ने भी इसे खूब एंजॉय किया था। आखिर ये मोगली उनके बचपन का कार्टून कैरेक्टर जो है। खैर, 2016 तो गया। अब आ चुका है नया साल, जो लाया है नई उमंगें और तुम्हारे मतलब की एक से बढ़कर एक फिल्में। तो लग जाओ काम पर। उठाओ नोटपैड और लिस्ट बनाकर चिपका दो दीवार पर, ताकि हर रोज मम्मी-पापा की नजर उस पर पड़ती रहे। बिल्लू, बंटी, भोलू, गोलू, सबको बता दो कि हॉलीवुड मूवी कैलेंडर (जून तक का) आ गया है।  

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर1 / 5

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर


 
 

दि लेगो बैटमैन मूवी
इस फिल्म की कहानी कुछ यूं है। बैटमैन को अपने को बदलने की जरूरत है। उसकी लाइफ बहुत र्बोंरग हो गई है। उसका बटलर एल्फ्रेड भी उसे समझा चुका है कि सर जी, कुछ नया करो। कब तक दुनियावालों की जान बचाते रहोगे। और एक दिन बैटमैन के दिमाग में ये बात आ जाती है। एल्फ्रेड के कहे अनुसार उसे एक बच्चा गोद ले लेना चाहिए, लेकिन इसकी जरूरत नहीं पड़ती, क्योंकि रॉबिन उसके पास खुद ही चला आता है। रॉबिन के आते ही न जाने एल्फ्रेड कहां चला जाता है, जिसके बाद बैटमैन उर्फ ब्रूस वेन की दुनिया में तूफान आ जाता है।
रिलीज डेट: 10 फरवरी 2017
 
 

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर2 / 5

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर

 

रॉक डॉग
ये कहानी बोडी नामक एक ऐसे डॉगी की है, जो रॉक स्टार बनना चाहता है। तिब्बती मास्टिफ ब्रीड के इस डॉगी का रॉक आइकन है एंगस स्कैटरगुड, जो कि एक बिल्ली है। रॉक संगीत का दीवाना बोडी निकल पड़ता है एंगस से मिलने और खुद की पहचान बनाने।
रिलीज डेट : 24 फरवरी, 2017
 
 

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर3 / 5

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर

 

स्मर्फस : दि लॉस्ट विलेज
इनसानों के इस नन्हे से रूप से तो तुम वाकिफ ही होगे। कुछ साल पहले आई ‘दि स्मर्फस’ सीरिज के तहत इस फिल्म को नई किस्त में बिल्कुल नए ढंग से रीबूट किया जा रहा है। मतलब ये कि बिल्कुल नई कहानी, लेकिन उन्हीं किरदारों के साथ। तो इस नई किश्त में तुमको पापा स्मर्फस के साथ-साथ हैफ्टी, ब्रेनी, क्ल्मसी, जॉकी, गार्गमेल और नॉसी स्मर्फस भी देखने को मिलेंगे। इस बार ये तमाम लोग एक विलेज की खोज में हैं।
रिलीज डेट : 17 अप्रैल, 2017 
 

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर4 / 5

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर


 

कार्स 3
इस बार इस कहानी में इमोशनल टच कुछ ज्यादा है, क्योंकि आपकी फेवरेट इस सीरिज की मेन कार लाइटनिंग मैक्वीन यानी नंबर 95 का मुकाबला होगा जैक्सन स्ट्रॉम से, जो नेक्स्ट जेन पिस्टन कप रेसर कार है। तो क्या तैयार हो तुम भी इस जोरदार रेस के लिए?
रिलीज डेट:16 जून 2017

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर5 / 5

IN PICS: लो आ गया नन्हे मुन्नों का फिल्म कैलेंडर

अगला लेख पढ़ें
अगला लेखयूरी गैलर