फोटो गैलरी

Hindi Newsबेतिया में भालू के हमले में फिर एक जख्मी

बेतिया में भालू के हमले में फिर एक जख्मी

चिंताजनक स्थिति में ग्रामीण को बेतिया किया गया रेफरदहशत में हैं बैरियादोन व खैरहनी के लोगवल्मीकिनगर (पश्चिम चंपारण), एक संवाददाता टाइगर रिजर्व में भालुओं का आतंक थम नहीं रहा है। दो दिन पहले ही भालू...

बेतिया में भालू के हमले में फिर एक जख्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 09:36 PM
ऐप पर पढ़ें

चिंताजनक स्थिति में ग्रामीण को

बेतिया किया गया रेफर

दहशत में हैं बैरियादोन व खैरहनी के लोग

वल्मीकिनगर (पश्चिम चंपारण), एक संवाददाता

टाइगर रिजर्व में भालुओं का आतंक थम नहीं रहा है। दो दिन पहले ही भालू के हमले में एक महिला जख्मी हो गयी थी। फिर बुधवार को भालू ने हमला कर एक ग्रामीण को जख्मी कर दिया। घायल ग्रामीण 45 वर्षीय रामनाथ शर्मा हरनाटंाड़ वन क्षेत्र के खैरहनी दोन के रहने वाले हैं। परिजन उसे घायलावस्था में हरनाटांड पीएचसी ले गये जहां उसकी स्थिति को देखते हुए बेतिया रेफर कर दिया गया।

हरनाटांड पीएचसी के चिकित्सा अधिकारी इरशाद आलम ने बताया कि उक्त ग्रामीण को दायां पैर और बाएं हाथ में जख्म है। साथ ही घुटने की हड्डी भी टूट गयी है। इस बारे में हरनाटंाड़ वन क्षेत्र के प्रभारी रेंजर आनंद कुमार ने बताया कि उनके कार्यालय को इस घटना की जानकारी नहीं मिली है। अगर आवेदन मिला तो जांच-पड़ताल कर पीड़ित को उचित सहायता दी जाएगी। मालूम हो कि पिछले सप्ताह से भालुओं का समूह गांव के ईद-गिर्द आतंक मचाए हुए है। बैरिया दोन और खैरहनी दोन के ग्रामीण दहशत में रह रहे हैं।

फोटो 2 - भालू के हमले में घायल ग्रामीण

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें