फोटो गैलरी

Hindi Newsनोटबंदी के समर्थन में मधुबनी में भाजपा ने निकाला जुलूस

नोटबंदी के समर्थन में मधुबनी में भाजपा ने निकाला जुलूस

मधुबनी में नोटबंदी के समर्थन में आम लोगों में जागरूकता लाने के लिए कैशलेस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर में जुलूस निकाला। जुलूस में शामिल सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता पीएम नरेन्द्र...

नोटबंदी के समर्थन में मधुबनी में भाजपा ने निकाला जुलूस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी में नोटबंदी के समर्थन में आम लोगों में जागरूकता लाने के लिए कैशलेस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर में जुलूस निकाला। जुलूस में शामिल सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता पीएम नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे।

भाजपा के जिला कार्यालय से जुलूस निकलकर शहर की विभिन्न सड़कों से गुजरते हुए थाना चौक पर सभा में तब्दील हो गया। सभा को संबोधित करते हुए विधायक रामप्रीत पासवान ने कहा कि संसद में जो लोग चिल्ला रहे हैं, वे कालाधन वाले को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। विधान पार्षद सुमन महासेठ ने लोगों से कैशलेस व्यवस्था के लिए मोबाइल के जरिये ट्रांजक्सन करने की अपील की। ऑन लाइन पेमेंट से होने वाली सुविधा की जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर ने कहा कि पीएम के नोटबंदी के निर्णय से भ्रष्टाचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। पूर्व विधायक रामदेव महतो ने कहा कि पीएम के इस निर्णय से गैरकानूनी तरीके से धन जमा करने वालों पर लगाम लगेगा। भाजपा नगर अध्यक्ष विकास कुमार के नेतृत्व में निकाले गए जुलूस में प्रमुख रूप से गजेन्द्र झा, विश्वजीत कुमार, मनोज चौधरी, स्वर्णिम श्याम हरि चौधरी, कुंदन कुमार, अभिजीत सिंह, सुमीत कपूर, नीतीश कुमार, बद्री कुमार, प्रमोद सिंह, मनोज कुमार मुन्ना, राधा देवी, अनिल सहनी व विकास कुमार पासवान शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें