फोटो गैलरी

Hindi Newsन लंबी लाइन दिखी, न ही कैश के लिए मारामारी

न लंबी लाइन दिखी, न ही कैश के लिए मारामारी

नोटबंदी के एक माह बाद अब बैंकों में न लंबी लाइन दिख रही है और न कैश के लिए मारामारी हो रही है। बैंक से जमा-निकासी आसानी से हो रही है। यूनियन बैंक की कटरा शाखा में गुरुवार को दोपहर बाद तीन बजे तक लाइन...

न लंबी लाइन दिखी, न ही कैश के लिए मारामारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नोटबंदी के एक माह बाद अब बैंकों में न लंबी लाइन दिख रही है और न कैश के लिए मारामारी हो रही है। बैंक से जमा-निकासी आसानी से हो रही है।

यूनियन बैंक की कटरा शाखा में गुरुवार को दोपहर बाद तीन बजे तक लाइन खत्म हो गई। निकासी करने पहुंचे सभी ग्राहकों को कैश मिल रहा है। बैंक के एटीएम में भी कैश डाला गया है। लोग एटीएम से भी निकासी कर रहे हैं। बैंक पहुंची शिवदासपुर की रीता देवी व सोनपुर के रमेश सहनी आदि ने बताया कि भीड़ कम होने से कैश आसानी से मिल रहा है। हालांकि दो हजार के नोट का खुदरा कराने में दिक्कत आ रही है।

कटरा स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में भी स्थिति सामान्य दिखी। कैश भी रहा था और भीड़ कम थी। बैंककर्मियों की माने तो ठंड बढ़ने से भीड़ घटी है। सेंट्रल बैंक की धनौर शाखा का एटीएम कैश के अभाव में बंद दिखा। जबकि बैंक में लेन-देन चालू रहा। उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की पहसौल, यजुआर व बेरई शाखा में कैश की किल्लत देखी गई। लोग दिनभर बैंक के बाहर कैश आने की प्रतिक्षा करते रहे । यूनियन बैंक कटरा के मैनेजर संजीव कुमार की माने तो अब स्थिति सामान्य है। ग्राहकों को कैश दिया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें