फोटो गैलरी

Hindi Newsसीमा पार करते संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताछ शुरू

सीमा पार करते संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताछ शुरू

इंडो-नेपाल बॉर्डर पर गुरुवार की रात्रि में एसएसबी ने एक संदिग्ध व्यक्ति को बॉर्डर पार करते समय गिरफ्तार किया है। धराये संदिग्ध व्यक्ति से आईबी,एसएसबी व स्थानीय पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है किन्तु...

सीमा पार करते संदिग्ध  गिरफ्तार, पूछताछ शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 25 Jan 2017 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडो-नेपाल बॉर्डर पर गुरुवार की रात्रि में एसएसबी ने एक संदिग्ध व्यक्ति को बॉर्डर पार करते समय गिरफ्तार किया है। धराये संदिग्ध व्यक्ति से आईबी,एसएसबी व स्थानीय पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है किन्तु संवादप्रेषण तक उसके नाम व पता का खुलासा नहीं हो सका है। एसएसबी 44 वीं बटालियन के कमांडेंट राजेश टिक्कू ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति की उम्र लगभग 48 वर्ष के आसपास है।

उन्होंने बताया कि डिप्टी कमांडेंट अंजय कुमार रजक व अन्य एसएसबी अधिकारी भिखनाठोरी बीओपी के समीप रेलवे ढाला संख्या 20 के समीप पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान जंगल के रास्ते भारतीय सीमा क्षेत्र में प्रवेश कर रहे उक्त संदिग्ध को अधिकारियों ने पकड़ा। पूछताछ के लिये संदिग्ध को सहोदरा थाना लाया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान संदिग्ध कभी अपना नाम नसीम को कभी हसीब बता रहा है। वह खुद को कभी सउदी अरब तो कभी सउदिया का नागरिक बता रहा है।

इधर,सहोदरा थानाध्यक्ष कृष्णमुरारी गुप्ता ने बताया कि अब तक पूछताछ में कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रतीत हो रहा है कि धराया संदिग्ध मानसिक रूप से बीमार है, फिर भी उससे पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें