फोटो गैलरी

Hindi Newsसप्तक्रांति सहित बेतिया की सभी ट्रेनों पर अभ्यर्थियों का कब्जा

सप्तक्रांति सहित बेतिया की सभी ट्रेनों पर अभ्यर्थियों का कब्जा

चक्कर मैदान में जारी सेना बहाली की प्रक्रिया में शुक्रवार को पश्चिम चंपारण व समस्तीपुर जिले के अभ्यर्थी शामिल हुए। बहाली के बाद वापसी के दौरान पूरा जंक्शन परिसर अभ्यर्थियों से पट गया। इन्होंने बेतिया...

सप्तक्रांति सहित बेतिया की सभी ट्रेनों पर अभ्यर्थियों का कब्जा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्कर मैदान में जारी सेना बहाली की प्रक्रिया में शुक्रवार को पश्चिम चंपारण व समस्तीपुर जिले के अभ्यर्थी शामिल हुए। बहाली के बाद वापसी के दौरान पूरा जंक्शन परिसर अभ्यर्थियों से पट गया। इन्होंने बेतिया के रास्ते आनंद विहार (दिल्ली) जाने वाली सप्तक्रांति सुपर फास्ट सहित इस रूट की सभी ट्रेनों पर कब्जा जमा लिया। उधर, समस्तीपुर के अभ्यर्थी बिहार संपर्क क्रांति, गोंदिया व सवारी गाड़ी से रवाना हुए।

यात्रियों के साथ अभ्यर्थियों की भीड़ को देखते हुए खुद स्टेशन अधीक्षक सुधीर कुमार आरपीएफ जवानों के साथ प्लेटफॉर्म पर मौजूद रहे। उन्होंने भीड़ के बीच चार नंबर प्लेटफॉर्म पर सप्तक्रांति को प्लेस कराया। वे लगातार भीड़ को कंट्रोल करने में भी लगे रहे। वहीं, गाड़ी के लगते ही भीड़ बेकाबू हो गयी। सभी गेट के साथ-साथ इमरजेंसी विंडो से भी साधारण कोच में प्रवेश करने लगे। उधर, साधारण डिब्बे में जगह नहीं मिलने पर काफी संख्या में अभ्यर्थी स्लीपर बोगियों में भी सवार हो गये। एसी बोगी में अभ्यर्थी न घुसे इसके लिए आरपीएफ के जवान विशेष रूप से सतर्क थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें