फोटो गैलरी

Hindi Newsजानिए, रेल यात्री सेवा समिति ने समस्तीपुर जंक्शन पर क्या-क्या गड़बड़ियां पकड़ीं

जानिए, रेल यात्री सेवा समिति ने समस्तीपुर जंक्शन पर क्या-क्या गड़बड़ियां पकड़ीं

रेल मंत्रालय की यात्री सेवा समिति की तीन सदस्यीय टीम ने शनिवार को समस्तीपुर रेलवे जंक्शन का निरीक्षण किया। गड़बड़ी मिलने पर कर्मियों को फटकार लगाते हुए गुणवत्ता में सुधार का निर्देश दिया। टीम ने शनिवार...

जानिए, रेल यात्री सेवा समिति ने समस्तीपुर जंक्शन पर क्या-क्या गड़बड़ियां पकड़ीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 26 Nov 2016 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

रेल मंत्रालय की यात्री सेवा समिति की तीन सदस्यीय टीम ने शनिवार को समस्तीपुर रेलवे जंक्शन का निरीक्षण किया। गड़बड़ी मिलने पर कर्मियों को फटकार लगाते हुए गुणवत्ता में सुधार का निर्देश दिया।

टीम ने शनिवार की सुबह पीआरएस काउंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान यात्रियों ने काफी देर तक कतार में खड़ा होने और तत्काल टिकट में गड़बड़ी करने की शिकायत की। टीम ने संबंधित अधिकारी से शिकायतों की जांच करने को कहा। निरीक्षण के दौरान खाना की गुनवत्ता में कमी देख कर्मियों को फटकार लगाई और इसमें सुधार का आदेश दिया, ताकि यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो। टीम ने प्लेटफॉर्म, स्टॉल का भी जायजा लिया और स्टॉल कर्मियों के कार्डों की जांच की। टीम ने कई यात्रियों से सुविधा के बारे में जानकारी ली। टीम में सदस्य रामानंद त्रिपाठी, एलपी जायसवाल और स्मिता चटर्जी शामिल थी। निरीक्षण के दौरान एडीआरएम राजेश कुमार पाण्डेय, सीनियर डीसीएम बिरेन्द्र कुमार, एसएस सतीश चन्द्र श्रीवास्तव मौजूद रहे। इससे पूर्व टीम ने डीआरएम सभा कक्ष में अधिकारीयों के साथ बैठक की। बैठक की अध्यक्षता करते हुए डीआरएम सुधांशु शर्मा ने पिछले दो वर्षो की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। सीनियर डीसीएम ने सदस्यों को बुके देकर स्वागत करते हुए पावर प्रजेंटेशन प्रस्तुत किया। सदस्यों ने भी यात्री सुविधा को लेकर सजग और सतर्क रहने को कहा। उन्होंने कहा कि अधिकारी कोई ऐसा कार्य नहीं करें, जिससे रेल मंत्रलाय का नाम बदनाम हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें