फोटो गैलरी

Hindi Newsकल्याणी मछली मंडी को राज्यसात करने की तैयारी

कल्याणी मछली मंडी को राज्यसात करने की तैयारी

कल्याणी मछली मंडी में शराब बिक्री के अड्डा का भंडाफोड़ होने के बाद पुलिस इसको राज्यसात करने की तैयारी में जुट गई है। इसके लिए नगर थानेदार ने मुशहरी सीओ से मछली मंडी वाली जमीन का ब्योरा मांगा है।बता...

कल्याणी मछली मंडी को राज्यसात करने की तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 May 2017 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

कल्याणी मछली मंडी में शराब बिक्री के अड्डा का भंडाफोड़ होने के बाद पुलिस इसको राज्यसात करने की तैयारी में जुट गई है। इसके लिए नगर थानेदार ने मुशहरी सीओ से मछली मंडी वाली जमीन का ब्योरा मांगा है।

बता दें कि बीते कई माह से कल्याणी मछली मंडी पर कब्जे को लेकर टशन चल रही थी। स्थानीय दुकानदारों ने बैनर भी लगा रखा है। एक दबंग प्रॉपर्टी डीलर ग्रुप ने मंडी को प्लॉटिंग के लिए लिया है। शराब पकड़ाने के बाद उनको धक्का लगेगा। यह भी कहा जा रहा है कि मंडी के राज्यसात होने की स्थिति में उनकी पूंजी डूब जाएगी। नगर थाने की पुलिस को मछली मंडी में अवैध ढंग से शराब बेचे जाने और शराब जमा करने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम ने छापामार मंडी से शराब की पैक बोतलों के अलावा बड़ी संख्या में खाली बोतल भी बरामद की थी।

नगर थानेदार केपी सिंह ने बताया कि मुशहरी सीओ से जमीन का ब्योरा लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उत्पाद अधिनियम के तहत उस मकान व जगह को राज्यसात कर लेना है जहां पर शराब का कारोबार हो रहा हो या शराब बरामद हुई हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें