फोटो गैलरी

Hindi Newsफेसबुक पर अपलोड किया अश्लील वीडियो, जमकर हुई धुनाई

फेसबुक पर अपलोड किया अश्लील वीडियो, जमकर हुई धुनाई

काजीमोहम्मदपुर के माड़ीपुर की एक किशोरी का फेसबुक अकाउंट हैक कर अश्लील वीडियो अपलोड करने पर एक युवक को पकड़ा गया है। परिजनों व स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर...

फेसबुक पर अपलोड किया अश्लील वीडियो, जमकर हुई धुनाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

काजीमोहम्मदपुर के माड़ीपुर की एक किशोरी का फेसबुक अकाउंट हैक कर अश्लील वीडियो अपलोड करने पर एक युवक को पकड़ा गया है।

परिजनों व स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। किशोरी ने आरोपित सुमन कुमार समेत चार के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर करायी है।

धराया युवक नगर थाने के सिकंदरपुर का नीलमणि उर्फ सुमन कुमार है। वह किशोरी के मोहल्ले में पहले किराये पर रहता था। किशोरी के अनुसार, सुमन कुमार उसके साथ जबरदस्ती करना चाहता था। विरोध करने पर 15 दिन से लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। वह एक होटल में बुलाता था। यह बात उसने अपने भाई व पिता को भी बतायी थी। बुधवार शाम सुमन अपने साथियों के साथ माड़ीपुर में घूम रहा था। इसकी भनक किशोरी के परिजनों को लग गयी। परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ उसे दबोच लिया। उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इससे माड़ीपुर इलाके में करीब आधा घंटे तक अफरा-तफरी मची रही। सुमन के साथ घूम रहे उसके दो साथी भाग गये।

पूर्व से थी पहचान :

सूत्रों के अनुसार, सुमन कुमार पहले माड़ीपुर इलाके में किराये में रहता था। वर्तमान में उसकी ससुराल भी माड़ीपुर में ही है। इसी को लेकर किशोरी, उसके भाई व अन्य परिजनों से अच्छी जान-पहचान थी। सुमन कुमार की किशोरी से भी दोस्ती थी। दोस्ती के क्रम में ही सुमन ने वीडियो व फोटो खींची थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें