class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एड्स दिवस पर एनएसएस ने जागरूकता रैली निकाली

मुजफ्फरपुर। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

एड्स दिवस के मौके पर गुरुवार को विभिन्न कॉलेजों की एनएसएस इकाई ने जागरूकता रैली निकाली। नीतीश्वर कॉलेज की रैली को विवि के कार्यक्रम समन्वयक डॉ. वीरेन्द्र कुमार सिंह और प्राचार्य डॉ. ए. कलामुद्दीन ने झंडी दिखाकर रवाना किया। पानी टंकी चौक से निकली रैली शहर के विभिन्न चौक-चौराहों से होते हुए कॉलेज परिसर में पहुंची। रैली में शामिल स्वंयसेवकों ने एड्स से जुड़ी जानकारी से संबंधित पर्चा भी बांटे। रैली में डॉ. कामेश्वर सिंह, डॉ. रणवीर कुमार, डॉ. विभूति भूषण सिंह, प्रमोद कुमार पांडेय, रंजन, अजय, राहुल कुमोद, नीरज, नेहा, मोना, सरिता भी शामिल थे।

उधर, श्यामनंदन सहाय कॉलेज की एनएसएस इकाई की ओर से भी पानी टंकी चौक से जागरूकता रैली निकाली गयी। रैली को विवि के कार्यक्रम समन्वयक डॉ. वीरेन्द्र कुमार सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रैली विभिन्न चौक-चौराहों से होते हुए पुन: पानी टंकी चौक पर खत्म हो गई। रैली में प्रो. शैलेन्द्र चौधरी, शुभम श्रीवास्तव, विश्वजीत, प्रियंका, अर्जुन समेत कई लोगों ने हिस्सा लिया।

राजद सुप्रीमो के बयान की निंदा

मुजफ्फरपुर। हिन्दुस्तान संवाददाता

राष्ट्रवादी विचार मंच की बैठक गुरुवार को मंच के उपाध्यक्ष उमेश प्रसाद के इमामगंज स्थित आवास पर हुई। इसमें राजद सुप्रीमो के ‘प्रत्येक भारतीय के खाते में पंद्रह लाख रुपये जमा कराने के बयान की निंदा की गई। अध्यक्षता करते हुए सूर्य नारायण ठाकुर ने कहा कि अगर सबके खाते में 15 लाख जमा करा दिया जाएगा तो भारत में मुफ्तखोरी बढ़ जाएगी। बैठक में रामनाथ ठाकुर, राजीव रंजन, राज कपूर, राजेश कुमार, कृष्णा प्रसाद समेत कई लोग मौजूद थे। (हि.सं.)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On AIDS day, Raily organized in college