फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली कनेक्शन के लिए घूस मांगने वाले जेई को जेल

बिजली कनेक्शन के लिए घूस मांगने वाले जेई को जेल

मधुबनी के पंडौल के विद्युत कनीय अभियंता (जेई) विकास कुमार गुप्ता को उत्तर बिहार विशेष निगरानी कोर्ट में पेशी के बाद गुरुवार को जेल भेज दिया गया। जेई को निगरानी डीएसपी महाराज कनिष्क कुमार की टीम ने...

बिजली कनेक्शन के लिए घूस मांगने वाले जेई को जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 Jan 2017 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी के पंडौल के विद्युत कनीय अभियंता (जेई) विकास कुमार गुप्ता को उत्तर बिहार विशेष निगरानी कोर्ट में पेशी के बाद गुरुवार को जेल भेज दिया गया। जेई को निगरानी डीएसपी महाराज कनिष्क कुमार की टीम ने मधुबनी के हनुमान नगर कॉलोनी से 15 हजार रुपये घूस लेते हुए दबोचा था। जेई के पास पंडौल के अलावा रहिका का भी चार्ज था।

विक्रमपुर के राजेश पासवान ने जेई के विरुद्ध निगरानी थाना पटना में घूस मांगने की शिकायत की थी। उसने बताया था कि जेई उससे आटा चक्की में बिजली कनेक्शन देने के लिए 30 हजार रुपये घूस की मांग कर रहे हैं। राजेश पासवान ने अपने मौसेरे भाई भागीरथपुर के रज्जू पासवान के नाम से आटा चक्की का कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। वर्ष 2015 के दिसंबर माह से ही कनेक्शन के लिए बिजली कार्यालय का चक्कर लगाकर राजेश और रज्जू थक चुके थे।

सत्यापन के बाद निगरानी टीम ने दबोचा :

शिकायत के बाद निगरानी के एक दारोगा व सिपाही सत्यापन के लिए राजेश के साथ चार दिन पहले पंडौल गए। सत्यापन होने के बाद डीएसपी महाराजा कनिष्क कुमार के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए टीम बनी। बुधवार शाम चार बजे के करीब विकास कुमार गुप्ता को निगरानी टीम ने हनुमान नगर स्थित कॉलोनी में किराये के आवास से गिरफ्तार किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें