class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सकरा में बैंक से पेंशन निकाल लौट रही वृद्धा गश खाकर गिरी, मौत

सुजावलपुर चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से गुरुवार को पेंशन निकाल लौट रही वृद्धा गश खाकर बैंक गेट के पास गिर पड़ी। साथ गए परिजन उसे घर ले आये, लेकिन वह दम तोड़ चुकी थी। मृतका मझौलिया गांव की 65 वर्षीया आयशा खातून थी। इससे पहले वृद्धा के गश खाकर गिरने से बैंक परिसर व गेट पर ग्राहकों में अफरातफरी मच गई।

मृतका की पुत्री रजिया खातून ने बताया कि वह मां को लेकर बैंक गई थी। बैंक में काफी भीड़ थी। उसने आरोप लगाया कि सीनियर सिटीजन के लिए बैंक में कोई सुविधा नहीं थी। किसी तरह भीड़ में धक्का-मुक्की करते हुए निकासी फॉर्म भरकर दिया गया। तबतक शाम हो चुकी थी। रुपये लेकर जब भीड़ के बीच होकर बाहर निकल रहे थे, तभी अचानक उसकी मां गश खाकर गिर गई। किसी तरह उसने मां को भीड़ से बाहर निकाला और पानी के छींटे लगाए। रजिया का कहना था कि जबतक वह मां को लेकर घर पहुंचती, उसकी मां ने दम तोड़ दिया था।

वहीं बैंक के सहायक प्रबंधक अनुरूप पोद्दार ने बैंक कार्यालय भवन और परिसर में इस तरह की किसी घटना के घटने से साफ इंकार किया है। वहीं सीनियर सिटीजन के विशेष सुविधा के सवाल पर वह कोई जवाब नहीं दे सके। इधर, वृद्धा की मौत की जानकारी मिलने पर मुखिया पति रामप्रीत कुशवाहा ने घर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने बैंक से सीनियर सिटीजन के लिए विशेष सुविधा की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gush old age pension from the bank, can not eat, and fell back out, death