फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब पीकर बैंक में उत्पात मचा रहे कैशियर समेत चार गिरफ्तार

शराब पीकर बैंक में उत्पात मचा रहे कैशियर समेत चार गिरफ्तार

मधुबनपी में झंझारपुर आर एस बाजार स्थित यूनियन बैंक के अन्दर बुधवार की रात शराब पीकर उत्पात मचा रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । धराये शराबियों में यूनियन बैंक का कैशियर विनोद झा व सिंगल...

शराब पीकर बैंक में उत्पात मचा रहे कैशियर समेत चार गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 24 Nov 2016 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनपी में झंझारपुर आर एस बाजार स्थित यूनियन बैंक के अन्दर बुधवार की रात शराब पीकर उत्पात मचा रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । धराये शराबियों में यूनियन बैंक का कैशियर विनोद झा व सिंगल विंडो ऑपरेटर रवि कान्त झा भी शामिल है। इनके अलावा दैनिक सफाई कर्मी संजय कुमार राय और बैंक के एटीएम पर रहने वाले गार्ड अरुण कुमार सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

रात में ही पुलिस ने चारों को अनुमंडल अस्पताल ले जाकर मेडिकल जांच करायी और चिकित्सक ने चारों के नशापान करने की पुष्टि भी की है । झंझारपुर के पुलिस इंस्पेक्टर बीडी सिंह ने कहा कि चारों के खिलाफ ओपी के प्रभारी मदन मोहन प्रसाद सिन्हा के बयान पर उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। रात से ही बैंक जैसे संवेदनशील जगह पर बंद गेट को खोल कर पीने-पिलाने की महफिल सजाने और फिर नशे में धुत होने के बाद बैंक के ही मुलाजिमों द्वारा उत्पात मचाये जाने को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा का बाजार गर्म है। रात से सुबह तक इस मामले को रफा-दफा करने के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा भी चला।

बताया जाता है कि बुधवार की शाम करीब सात बजे कैशियर मधुबनी से 10 लाख रुपये लाया था। बैंक के मैनेजर कृष्ण कुमार रुपए को चेस्ट में रखवाने के बाद मेन गेट बंद कर डेरा चले गए। उनके जाने के बाद चारो बैंक कर्मी गेट खोल कर अन्दर प्रवेश किए और शराब पीने लगे। नशा चढ़ते ही चारों आपस में ही हो हल्ला करने लगे । बैंक के अन्दर से हो-हल्ला सुनकर बाहर नीचे कुछ लोग जमा हो गए। मकान मालिक अजय टिबरेबाल भी वहां पहुंच गए और बैंक के मेन गेट के शटर को बाहर से बंद कर दिया। मकान मालिक मैनेजर को फोन करने अपने आवास में चले गए। जब तक मैनेजर वहां पंहुचे, तब तक चारों कर्मी अन्दर से ही शटर को किसी तरह खोल बाहर निकल गए। इस बीच पुलिस को भी सूचना मिल गयी थी। पुलिस ने वहां पहुंचकर चारों को हिरासत में ले लिया। बैंक मैनेजर कृष्ण कुमार ने बताया कि किस परिस्थिति में उन लोगों ने रात में बैंक का गेट खोला, इस संबंध में वरीय अधिकारी को सूचना दी गयी है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें