फोटो गैलरी

Hindi Newsडंपर ने बाइक सवार को घसीटा, पैर काटने की नौबत

डंपर ने बाइक सवार को घसीटा, पैर काटने की नौबत

आलमपुर सिमरी पंचायत के धसना गांव के समीप बुधवार सुबह बालू लदे डंपर ने बाइक सवार को रौंद डाला। घसीटे जाने से उसका दाहिना पैर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका है। गंभीर रूप से घायल मथुरापुर बुजुर्ग...

डंपर ने बाइक सवार को घसीटा, पैर काटने की नौबत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 25 Jan 2017 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

आलमपुर सिमरी पंचायत के धसना गांव के समीप बुधवार सुबह बालू लदे डंपर ने बाइक सवार को रौंद डाला। घसीटे जाने से उसका दाहिना पैर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका है। गंभीर रूप से घायल मथुरापुर बुजुर्ग पंचायत के जोंकी गांव निवासी कौशल दास (40) को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने रुन्नीसैदपुर-औराई-कटरा मुख्य मार्ग को बांस-बल्ला से घेर व टायर जला जाम कर दिया। आक्रोशितों ने डंपर को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया। हंगामे की सूचना पर पहुंचे औराई थाना के थानाध्यक्ष जंगो राम, दारोगा लालदेव राम व आरिज एहकाम ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। गाड़ी मालिक से मुआवजा दिलाने का आश्वासन मिलने पर दो घंटे बाद जाम हटाया गया। घटना के बाद चालक व खलासी गाड़ी छोड़कर फरार हो गये।

ग्रामीणों ने बताया कि कौशल दास अपने साथी विक्की कुमार के साथ एक रिश्तेदार के घर जा रहा निकला था। बाइक विक्की चला रहा था। इस दौरान दोनों सामने से आ रहे डंपर की चपेट में आ गये। विक्की बाल-बाल बचा, जबकि कौशल दास का पैर डंपर के पहिये में फंसकर घसीटता चला गया। स्थानीय लोगों ने उसे पीएचसी पहुंचाया। पीएचसी प्रभारी डॉ. रामानंद शर्मा ने प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। पीएचसी प्रभारी ने बताया कि पैर काटकर ही उसकी जान बचायी जा सकती है।

बता दें कि कौशल दास मजदूरी करता है। पति के पैर काटे जाने की नौबत आने से पत्नी पुतुल देवी को चार पुत्री व दो पुत्रों के भरण-पोषण की चिन्ता सताने लगी है। मौके पर पहुंचे मथुरापुर बुजुर्ग के मुखिया राजेश राय, बभनगामा के मुखिया धीरज कुमार, रतवारा पश्चिमी के मुखिया अफरोज उर्फ चांद, मुरारी यादव, दिलीप राय आदि ने घायल को अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें