class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेंट कारोबारी से बोलेरो सवार बदमाश ने 24 हज़ार रुपये छीने

टेंट कारोबारी से गुरुवार को बोलेरो सवार बदमाशों ने 24 हजार रुपये छीन लिए। वह भगवानपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से राशि निकाल कर लौट रहे थे। बदमाशों ने ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक ओवरब्रिज पर वारदात को अंजाम दिया और उसके हाथ में कागज का बंडल थमा कर बैरिया की ओर भाग निकले। कारोबारी की शिकायत पर सदर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सदर थाना क्षेत्र के पताही निवासी सह टेंट कारोबारी रतन कुमार ने बताया कि उन्होंने बैंक से करीब 11.47 बजे 24 हजार रुपये निकाले। बैंक से निकले ही सामने खड़े एक युवक ने इशारा देकर उसे बुलाया। उसके पास पहुंचते ही दूसरे युवक ने धक्का देकर उसे बोलेरो में बैठा लिया व मुंह को कपड़ा से बांध दिया। इसके बाद गाड़ी चांदनी चौक स्थित ओवरब्रिज पर पहुंची। जहां जेब से रुपये का बंडल निकाल लिया व एक कागज का बंडल थमाकर बदमाश चलते बने। रतन ने बताया कि उसने टेंट कारोबार से जुड़े मजदूरों व सजावट के कारीगरों को वेतन देने के लिए रुपये निकाले थे।

सीसीटीवी फुटेज देख की छानबीन :

रुपये छिनतई की सूचना पर जांच को पहुंची सदर थानाध्यक्ष मंजू सिंह ने कारोबारी से पूछताछ की। इसके बाद सरैयागंज टावर स्थित सीसीटीवी कंट्रोल रूम पहुंचकर मामले की छानबीन की है। इस दौरान एक संदिग्ध बोलेरो दिखी। उसमें कुछ युवक सवार थे। लेकिन, इससे पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bolero from rogue traders rider snatched Rs 24 thousand tents