class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

36 ऑटो जब्त, 10 का कटा चालान

कमिश्नर के सख्त निर्देश के बाद गुरुवार को परिवहन अधिकारी व ट्रैफिक इंस्पेक्टर सड़क पर उतरे। जांच के दौरान भगवानपुर व मोतीझील में अधूरे कागजात वाले 36 ऑटो को जब्त किया गया। वहीं, बिना वर्दी व बैज वाले 10 ऑटो चालकों का लाल चालान काटा गया। 15 ऑटो सदर थाना में व 21 ऑटो ट्रैफिक थाने में जब्त कर रखे गए हैं।

जब्त ऑटो चालकों को डीटीओ कार्यालय में जाकर वाहन के कागजात की जांच करानी होगी। अधूरे कागजात का जुर्माना भरने के बाद रिलीज ऑर्डर लेकर थाने जाने पर गाड़ी छोड़ी जाएगी। डीटीओ आलोक कुमार व ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुधीर कुमार के नेतृत्व में धर्मशला चौक व मोतीझील फ्लाइओवर पर जांच अभियान चला गया। वहीं, भगवानपुर में एमवीआई संजय कुमार टाइगर व प्रवर्तन अवर निरीक्षक के नेतृत्व में जांच की गयी।

डीटीओ ने बताया कि जांच अभियान आगे भी जारी रहेगा। जाम लगाने वाले व अधूरे कागजात के साथ बिना वर्दी व बैज वाले ऑटो पर जुर्माना होगा। कागजात प्रस्तुत नहीं करने वाले ऑटो को जब्त किया जाएगा।

ऑटो जब्त करने पर किया एनएच जाम :

भगवानपुर में सख्ती के साथ ऑटो की जांच शुरू होते ही अफरातफरी मच गयी। कागजात प्रस्तुत नहीं करने पर ऑटो को जब्त करने की सूचना पर चालक व स्टैंड के कर्मी एनएच जाम कर हंगामा करने लगे। वे अधिकारियों पर सिर्फ ऑटो की ही जांच करने का आरोप लगाने लगे। लेकिन, अधिकारियों के सख्ती पर थोड़ी देर में ही जाम हट गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:36 Auto seized, 10 of shredded invoices
From around the web