फोटो गैलरी

Hindi Newsviral pics instagram

असल जिंदगी में ऐसी दिखती हैं सीधी साधी लगने वाली ये अभिनेत्रियां

अक्सर अभिनेत्रियां परदे पर जैसी दिखती हैं अलग जिंदगी में उससे उलट होती हैं। टीवी पर सीधी साधी दिखने वाली बहुएं, इंस्टाग्राम पर ग्लैमर बिखेरती दिखती हैं तो बड़े पर्दे की अभिनेत्रियां भी इंस्टाग्राम पर...

असल जिंदगी में ऐसी दिखती हैं सीधी साधी लगने वाली ये अभिनेत्रियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Jun 2016 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अक्सर अभिनेत्रियां परदे पर जैसी दिखती हैं अलग जिंदगी में उससे उलट होती हैं। टीवी पर सीधी साधी दिखने वाली बहुएं, इंस्टाग्राम पर ग्लैमर बिखेरती दिखती हैं तो बड़े पर्दे की अभिनेत्रियां भी इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। चलिए देखते हैं हाल फिलहाल की कुछ ऐसी ही तस्वीरों को जिन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है।

हाल ही में अभिनेत्री निया शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। निया की इमेज टीवी पर सीधी साधी बहू की है लेकिन इन तस्वीरों में तो उन्होंने जबरदस्त कहर बरपा दिया।

छोटे परदे पर पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उनकी तस्वीरों पर काफी गलत कमेंट आए जिसके बाद उन्होंने ऐसे कमेंट करने वालों पर सख्त टिप्पणी भी की।

सीधी साधी बहू का किरदार निभाने वाली नेहा मर्दा भी इंस्टाग्राम पर पीछे नहीं हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी भी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हुईं और उनके फैन्स ने लाइक-कमेंट की झड़ी लगा दी।

छोटी बहू यानि कि रूबीना दिलैक की तस्वीरें भी अक्सर इंटरनेट की सुर्खियों में रहती हैं। टीवी पर अक्सर ही सीधा साधा किरदार निभाने वाली रुबीना इंस्टाग्राम पर काफी बोल्ड नज़र आती हैं।

छोटे परदे पर किसी वक्त छाई रहने वाली मंदिरा बेदी अब खेल के मैदान में माइक पकड़े अक्सर दिख ही जाती हैं। वे कभी अपने टैटू के कारण चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों के कारण।

'लंच बॉक्स' और 'एयरलिफ्ट' में सीधे साधे किरदार निभाने वाली निमरत कौर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर डाली तो सुर्खियों में आ गईं। दोनों ही फिल्मों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें