फोटो गैलरी

Hindi Newsवायरल हो रही इस फोटो ने फिर दिखाया समाज को आईना

वायरल हो रही इस फोटो ने फिर दिखाया समाज को आईना

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली फोटो ने उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े जिला खीरी में एक बार फिर से मानवता तार-तार हो गई। बीमारी के बाद दम तोड़न वाली अपनी लाडली बेटी का शव ले जाने के लिए गरीब पिता को फुटपाथ...

वायरल हो रही इस फोटो ने फिर दिखाया समाज को आईना
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Sep 2016 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली फोटो ने उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े जिला खीरी में एक बार फिर से मानवता तार-तार हो गई। बीमारी के बाद दम तोड़न वाली अपनी लाडली बेटी का शव ले जाने के लिए गरीब पिता को फुटपाथ पर शव रखकर लोगों से भीख मांगनी पड़ी। इसके बाद भी तमाशा देख रहे कई लोगों का दिल तक न पसीजा। कु़छ एक ने दस पांच रुपए की मदद की। इसके बाद गरीब पिता अपनी बेटी की लाश को लेकर  अपने गांव मितौली के लिए रवाना हो गया।

गांव सुआलाली में रहने वाले रमेश की 14 साल की बेटी अंजली को एक सप्ताह से तेज बुखार और झटके आने की बीमारी हो गई थी। जिला अस्पताल आते ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद मजदूरी कर अपने परिवार का पेट भरने वाला रमेश के पास उसके शव को लेकर गांव जाने तक के पैसे न थे। इसके चलते उसने सीएमएस से मदद करने की भी गुहार की। सीएमएस ने व्यवस्था न होने के बात कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद मजबूर बाप अस्पताल के बाहर बने फुटपाथ पर ही अपनी लाडली का शव रखकर उसे घर ले जाने के लिए भीख मांगने पर मजबूर हो गया। इस दौरान न शासन ओर न ही प्रसासन और यहां तक कि लोगों ने भी मदद नहीं की। इस फोटो को तमाम लोगों ने सीएम को भी टैग किया है।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें