फोटो गैलरी

Hindi Newsपहेली: इस फोटो में पहचानिए कौन है बेटी, कौन है मां?

पहेली: इस फोटो में पहचानिए कौन है बेटी, कौन है मां?

माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर एक फोटो इस समय पहेली बनी हुई है। यह फोटो एक लड़की ने अपनी जुड़वां बहन और मां के साथ पोस्ट की है। उसने इसे पोस्ट करके पूछा है कि बताइए इसमें कौन हमारी मां है? 28...

पहेली: इस फोटो में पहचानिए कौन है बेटी, कौन है मां?
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 Feb 2016 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर एक फोटो इस समय पहेली बनी हुई है। यह फोटो एक लड़की ने अपनी जुड़वां बहन और मां के साथ पोस्ट की है। उसने इसे पोस्ट करके पूछा है कि बताइए इसमें कौन हमारी मां है?

28 जनवरी को जारी इस फोटो में लोग अभी तक मां को नहीं खोज पाए हैं। कारण, तीनों एक सी उम्र की लग रही हैं। इंडियानापोलिस में रहने वालीं मां-जुड़वां बेटियों का यह फोटो दरअसल कार में ली गई सेल्फी है। इस फोटो को ट्विटर पर अब तक 19,000 से ज्यादा रीट्वीट मिले हैं जबकि 30,000 से ज्यादा लाइक। इस ट्वीट का कैप्शन है मॉम, ट्विन  एंड मी। कुछ ट्विटर यूजर ने इस फोटो को हैशटैग #ब्लैकडोंटक्रैक के साथ रीट्वीट किया है।

यह फोटो स्कूल में पढ़ने वाली केलेन माहोम्स ने पोस्ट किया है। इसमें उसकी जुड़वां बहन केयला और मां भी हैं। इस फोटो पर सोशल मीडिया अभी उलझा ही हुआ था कि इस परिवार ने फोटो-वीडियो साइट इंस्टाग्राम पर अपने कुछ और फोटो पोस्ट कर दिए, लेकिन इससे उलझन और बढ़ गई कि अफ्रीकी-अमेरिकी परिवार की इन युवतियों में से मां कौन है?

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें