फोटो गैलरी

Hindi Newsपेट के आकार से जानिए महिलाओं का स्वभाव

पेट के आकार से जानिए महिलाओं का स्वभाव

आपने यह तो सुना ही होगा 'महिलाओं को कोई नहीं समझ सकता', लेकिन अब आप महिलाओं के व्यवहार के बारे में आसानी से पता लगा सकते हैं। बता दें कि महिलाओं के पेट के आकार से आप पता लगा सकते हैं कि उनका...

पेट के आकार से जानिए महिलाओं का स्वभाव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 18 Sep 2016 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

आपने यह तो सुना ही होगा 'महिलाओं को कोई नहीं समझ सकता', लेकिन अब आप महिलाओं के व्यवहार के बारे में आसानी से पता लगा सकते हैं। बता दें कि महिलाओं के पेट के आकार से आप पता लगा सकते हैं कि उनका व्यवहार कैसा है। सिर्फ पेट के आकार से आप उनके व्यक्तित्व और भाग्य के बारे में जान सकते हैं। शास्त्रों के मुताबिक ऐसी कई विधियां हैं जिससे आप किसी भी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में पता लगा सकते हैं। आईए आपको बताते हैं पेट का आकार कैसे बताएगा महिलाओं का स्वभाव।
पेट के आकार
पतला पेट: पतले और चिकना पेट की आकार की महिलाओं का स्वभाव सामाजिक और धार्मिक होता है।

बाईं ओर झुका पेट: जिन महिलाओं का पेट बाईं और झुका होता है वह सुंदर बेटी को जन्म देती हैं। इस आकार की महिलाएं अपने लाइफ पार्टनर के लिए वफादार होती हैं। 

मोटा पेट: जिन महिलाओं का पेट मोटा होता है वह धन के मामले में लापरवारी नहीं करती। उन्हें पैसों का लालच होता है, लेकिन वह पति के लिए भाग्यशाली होती हैं।

ऊंचा पेट: जिन महिलाओं का पेट ऊंचा रहता है वह महिलाएं पुरुषों के प्रति ज्यादा आकर्षित होती हैं। इस आकार की महिलाओं को सजना-सवरना अच्छा लगता है। इन महिलाओं को मेहनती और समझदार लाइफ पार्टनर मिलता है, लेकिन वह उनका सम्मान नहीं करती।

घडें के आकार का पेट: जिन महिलाओं का पेट घड़े के आकार का होता है, उन्हें सुख तो मिलता है लेकिन बहुत संघर्ष के बाद। इस आकार की महिलाएं अपने परिवार के लिए जॉब भी करती हैं।

दाहिनी ओर झुका पेट: जिन महिलाओं का पेट दाहिनी ओर झुका होता है वह सुंदर लड़कों को जन्म देती हैं। इस आकार की महिलाएं बहुत ही प्रैक्टिकल होती हैं।