फोटो गैलरी

Hindi Newsread review of bollywood film baaghi

MOVIE REVIEW:पढ़े फिल्म 'बागी' का रिव्यू

ये फिल्म न तो सलमान खान की फिल्म बागी की रीमेक है और न ही इसकी कहानी का उस फिल्म से कुछ लेना देना है। निर्देशक सब्बीर खान की इस फिल्म की कहानी है रौनी (टाइगर श्रॉफ) और सिया (श्रद्धा कपूर) के प्यार...

MOVIE REVIEW:पढ़े फिल्म 'बागी' का रिव्यू
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Apr 2016 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

ये फिल्म न तो सलमान खान की फिल्म बागी की रीमेक है और न ही इसकी कहानी का उस फिल्म से कुछ लेना देना है। निर्देशक सब्बीर खान की इस फिल्म की कहानी है रौनी (टाइगर श्रॉफ) और सिया (श्रद्धा कपूर) के प्यार की। इनके प्यार के बीच राघव (सुधीर बाबू) नाम की एक दीवार है, जो खुद सिया से प्यार करता है।

यही नहीं राघव सिया के पिता पी.पी. खुराना (सुनील ग्रोवर) से मिलकर अपनी और सिया की शादी भी पक्की कर चुका है। राघव मार्शियल आर्ट्स का चैंपियन है और वो रौनी को मुकाबले की चुनौती देता है।

रौनी ने गुरुस्वामी से मार्शियल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है, जो राघव को पिता है। राघव का पिता गुरुस्वामी जब सिया से शादी का विरोध करता है तो वो अपने पिता को मार देता है और सिया का किडनैप करके उसे बैंकॉक ले जाता है।अब रौनी को सिया को बचाना है और राघव का घमंड तोड़ना है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के फाइटिंग सीन कमाल के हैं। एक घिसी पिटी फॉरमूले वाली कहानी में भी सब्बीर खान ने जान डाल दी है। इंटरवल तक फिल्म काफी मजेदार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें