फोटो गैलरी

Hindi NewsMOVIE REVIEW: पढ़ें सनी लियोनी की 'वन नाइट स्टैंड' की कहानी

MOVIE REVIEW: पढ़ें सनी लियोनी की 'वन नाइट स्टैंड' की कहानी

बेबी डॉल अदाकारा सनी लियोने की फिल्में उनकी एक्टिंग और कहानी से अलग सनी के बोल्ड सींस की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है। ये फिल्म भी अपने टाइटल की वजह से चर्चा में है। ये कहानी है उर्विल (तनुज...

MOVIE REVIEW:  पढ़ें सनी लियोनी की 'वन नाइट स्टैंड' की कहानी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 07 May 2016 09:35 AM
ऐप पर पढ़ें

बेबी डॉल अदाकारा सनी लियोने की फिल्में उनकी एक्टिंग और कहानी से अलग सनी के बोल्ड सींस की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है। ये फिल्म भी अपने टाइटल की वजह से चर्चा में है। ये कहानी है उर्विल (तनुज विरवानी) और सिमरन (न्यारा बैनर्जी) की। दोनों पति-पत्नी हैं।  एक दिन एक बिजनेस ट्रिप के दौरान उर्विल की मुलाकात सेलिना (सनी लियोने) से होती है और दोनों के बीच वन नाईट स्टैंड यानी दोनों एक रात के लिए एक-दूजे के हो जाते हैं।

अगले दिन सेलिना उर्विल को बिना कुछ बताए कहीं चली जाती है लेकिन घर वापिस आने के बाद भी उर्विल उसे भुला नहीं पाता। एक दिन अचानक उसके सामने सेलिना, अंबर के रूप में आ जाती है। पर अब वो किसी की बीवी है।

दोनों एक दूसरे को देख सन्न रह जाते हैं। उर्विल अपनी पत्नी और नौकरी को ताक पर रख सेलिना को पाना चाहता है, जबकि सेलिना उसे भूल जाना चाहती है। इसी जद्दोजेहद में उर्विल सारी हदें पार कर जाता है।

अपनी पहली फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म में सनी के उत्तेजक सीन्स बेहद कम हैं। दर्शक इसी वजह से तो उनकी फिल्मों की ओर खिंचे चले आते हैं। फिर भी निर्देशक ने इस टाइटल के तहत काफी कुछ समझाने की कोशिश की है, जिसमें वह आंशिक रूप से सफल भी हुई हैं। लेकिन यह फिल्म सनी के खराब अभिनय की वजह से ज्यादा दूर तक नहीं जा पाती।

दूसरी तरफ तनुज और न्यारा का अभिनय फिर भी ठीक-ठाक है। खासतौर से न्यारा जो एक नई सनसनी के रूप में उड्टारी हैं। फिल्म का संगीत अच्छा है। पर घूम-फिर कर वही बात कि अगर इस फिल्म में सनी हैं तो इसमें उत्तेजक अंदाज की कमी क्यों? बेशक, इसी के लिए वह जानी जाती हैं।

कलाकार: सनी लियोने, तनुज विरवानी, न्यारा बैनर्जी
निर्देशक: जैसमीन मोजेज जिसूजा
रेटिंग : 1.5 स्टार्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें