class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीना के GORGEOUS फोटो शूट का 'behind the scenes' video

करीना के GORGEOUS फोटो शूट का 'behind the scenes' video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी के बढ़ते दिनों साथ स्टाइल और खूबसूरती में भी खूब इजाफा हो रहा है। करीना दिसंबर महीने की grazia india मैग्जीन की कवर गर्ल बनी हैं और अब इस शूटिंग के पर्दे के पीछे का वीडियो सामने आया है।

दरअसल, grazia india ने इंस्टाग्राम के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है।

 

A video posted by Grazia India (@graziaindia) on


 करीना ऐसी पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं जो प्रेग्नेंसी के 8 महीने पूरे करने के बाद मैग्जीन कवर पर दिखी हैं। इससे पहले उन्होंने HT Brunch मैग्जीन कवर के लिए शूट किया। इन तस्वीरों में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

बता दें कि करीना दिंसबर में मां बनेंगी, उनके पापा रणधीर कपूर ने करीना की डिलीवरी डेट 20 दिसंबर बताई है। प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को काम से ब्रेक ले लेते देखा गया है लेकिन करीना बने बनाए सांचे को तोड़कर काम कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कई एड शूट किए। वह पहली एक्ट्रेस हैं जिसने प्रेग्नेंसी के दौरान रैम्प वॉक भी किया है। खबर है कि करीना प्रेग्नेंसी के दौरान ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी काम करेंगी।

करीना और सैफ के पहले बच्चे का इंतजार दोनों के परिवार वाले बेसब्री से कर रहे हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान और करीना की बहन करिश्मा इससे पहले बच्चे का इंतजार को लेकर अपनी खुशी बयां कर चुकी हैं। सैफ, करीना से पहले एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर चुके हैं और अमृता से उनके दो बच्चे- बेटी सारा और बेटा इब्राहीम हैं। टाइगर पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ ने करीना के साथ पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अक्तूबर 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे।

FILM REVIEW: फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'कहानी 2' का रिव्यू

VIDEO: गोवा की पार्टी में चूड़ा पहने दिखीं हेजल और COOL लुक में यूवी

VIDEO: पेश है दुनिया का पहला POCKET ROBOT PRINTER​

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mommy to be kareena kapoor looks gorgeous in this new video