फोटो गैलरी

Hindi Newsसर्दियों में फुटवियर का अंदाज हो ऐसा

सर्दियों में फुटवियर का अंदाज हो ऐसा

दस्तक देने जा रही सर्दियों के लिहाज से फुटवियर में लेस अप बूट्स ट्रेंड में हैं। यह कहना है एक विशेषज्ञ का। ब्रैंड ‘सेंट जी’ के विशेषज्ञ रॉनी खन्ना ने सर्दियों में पैरों को स्टाइलिश...

सर्दियों में फुटवियर का अंदाज हो ऐसा
एजेंसीSun, 29 Nov 2015 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दस्तक देने जा रही सर्दियों के लिहाज से फुटवियर में लेस अप बूट्स ट्रेंड में हैं। यह कहना है एक विशेषज्ञ का।

ब्रैंड ‘सेंट जी’ के विशेषज्ञ रॉनी खन्ना ने सर्दियों में पैरों को स्टाइलिश फुटवियर से सजाने के लिए कुछ टिप्स दिए हैं।

लेस अप बूट्स : सर्दियों के फैशन के लिए एक बड़ा ट्रेंड हैं लेस अप बूट्स। इनमें कई विकल्प मौजूद हैं जैसे कि ओवर द नी, बिलो द नी, एंकल लेंथ। लेस अप बूट्स को गर्मियों की सफेद लेसी ड्रेस के साथ लेदर जैकेट या ब्लेजर के साथ पहन सकते हैं। लेगिंग्स, टय़ुनिक और पिंट्रेड स्कार्फ के साथ ये शानदार लगते हैं।

कॉम्बैट बूट्स : खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस के साथ कॉम्बैट बूट्स पहनें। यह कैजुअल लुक देते हैं। फेमिनिन ड्रेस को थोड़ा टफ लुक देते कॉम्बैट बूट्स इस मौसम के लिए बेहद अनुकूल हैं।

थाई-हाई बूट्स : मौसम के अनुकूल लुक के लिए आप थाई हाई बूट्स के साथ कोट पहन सकते हैं। काले या गहरे रंगों के साथ हल्के रंग के बूट्स पहनें, कॉन्ट्रास्ट के कारण यह लुक को शानदार बना देगा। अगर आप सादा परिधान पहनना चाहते हैं तो सजावटी बेल्ट या फ्रिंज वाला पर्स साथ में ले सकते हैं।

एंकल बूट्स : स्कर्ट के साथ लंबी जुराबें और एंकल बूट्स पहनें। इस लुक के साथ लेदर जैकेट भी पहनें। मैक्सी ड्रेस या स्कर्ट के साथ एंकल बूट्स शानदार लगते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें