फोटो गैलरी

Hindi Newsबारात निकलने के पहले प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका

बारात निकलने के पहले प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका

ईसोपुर निवासी मदन राय के पुत्र मणि कुंदन की बारात 27 मई को जहानाबाद जाने वाली थी। बारात की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी थी। शादी को लेकर घर मेहमानों से भर गया था। महिलाएं शादी के मंगल गीत गाने में...

बारात निकलने के पहले प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 May 2015 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

ईसोपुर निवासी मदन राय के पुत्र मणि कुंदन की बारात 27 मई को जहानाबाद जाने वाली थी। बारात की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी थी। शादी को लेकर घर मेहमानों से भर गया था। महिलाएं शादी के मंगल गीत गाने में लगी थी। इसी बीच जमालपुर की रहने वाली युवती घर में डोली के साथ दुल्हन बनकर आ धमकी। बारात से पहले ही दुल्हन को देख लोग अवाक रह गये। धीरे-धीरे मामला पूरे इलाके में फैल गया। 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाने को दे दी। पुलिस के पहुंचते ही दुल्हन बनी युवती ने बताया कि चार साल पहले मिस कॉल से मदन राय के बेटे कुन्दन के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। इस बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों शादी कर पति-पत्नी की तरह जीवन व्यतीत कर रहे थे। वह बार-बार कुंदन से अपनी ससुराल ले जाने की बात कहती थी, जिसे कुंदन हमेशा कुछ बहाना बनाकर टाल देता था। इस बीच उसे कुंदन की शादी जहानाबाद की लड़की से होने की जानकारी मिल गयी। अपने पति की दूसरी शादी की बात सुनते ही उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गयी।

आनन-फानन वह ईसोपुर स्थित अपनी सुसराल पहुंची तो उसे दूसरी शादी की बात सच मालूम हुई। गुस्साए में उसने कुंदन और उसके घर वाले के सामने हंगामा करने लगी। कुंदन मामले को संभालने की कोशिश कर ही रहा था लेकिन उसके घर वाले उसको बहू स्वीकार ही नहीं कर रहे थे। इसी बीच पहुंची पुलिस दोनों को थाने लेकर गयी। थाने पर एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। अंत में पुलिस ने युवती को महिला हेल्प लाइन भेज दिया। थानेदार अब्दुल गफ्फार ने बताया की युवती को कुंदन के खिलाफ लिखित शिकायत करने को कहा गया तो वह तैयार ही नहीं हुई। युवती ने कहा कि वह अपने पति को जेल कैसे भिजवा सकती है। उसे अपना पति वापस चाहिए। देखना दिलचस्प होगा की युवती अपने पति कुंदन को पाने में कितना सफल हो पाती है। स्थानीय लोगों को भी अब इस बात का इंतजार है कि कुंदन की बारात जहानाबाद जा पाएगी या उसकी ससुराल जमालपुर होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें