फोटो गैलरी

Hindi Newsमोटो एक्स पर 8 गैलेक्सी एस 6 पर 5 हजार की छूट

मोटो एक्स पर 8 गैलेक्सी एस 6 पर 5 हजार की छूट

कई बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को गैजेट खरीदने पर आकर्षक ऑफर दे रही हैं। मोटो एक्स सेकेंड जनरेशन आठ हजार रुपये सस्ता मिल रहा है। फ्लिपकार्ट, अमेजन, ईबे, पेटीएम से गैजेट न सिर्फ कम दामों पर खरीदे...

मोटो एक्स पर 8 गैलेक्सी एस 6 पर 5 हजार की छूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Jun 2015 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कई बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को गैजेट खरीदने पर आकर्षक ऑफर दे रही हैं। मोटो एक्स सेकेंड जनरेशन आठ हजार रुपये सस्ता मिल रहा है। फ्लिपकार्ट, अमेजन, ईबे, पेटीएम से गैजेट न सिर्फ कम दामों पर खरीदे जा सकते हैं बल्कि कैश बैक ऑफर भी मिल सकते हैं।

मोटो एक्स (जेनरेशन 2) पर आठ हजार की बचत
फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल भले ही खत्म हो गई हो लेकिन मोटो एक्स के सेकेंड जेनरेशन फोन पर ऑफर अभी भी मौजूद है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 8 हजार रुपये की छूट दे रही है। इसके 16 जीबी वैरिएंट की असली कीमत 29,999 रुपये है। वहीं फ्लिपकार्ट इसे 21,999 रुपये में दे रही है। इस फोन में 2.5 गीगाहट्र्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 801 एसओसी क्वाड कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 13 मेगापिक्सल मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इस फोन पर एयरटेल यूजर के लिए डेटा प्लान का भी ऑफर है।

एचपी का प्रिंटर 9 हजार रुपये में
एचपी का ऑफिसजेट प्रो 6830 इंकजेट प्रिंटर पेटीएम के जरिए 9,074 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस प्रिंटर की यह अब तक की सबसे कम कीमत है। इसके साथ पूरे एक साल की वारंटी भी दी जा रही है और अगर कुरियर कंपनी की लापरवाही से कुछ गड़बड़ हो तो मुफ्त में बीमा की सुविधा भी दी जा रही है। ऑफिसजेट प्रो 6.75 सेंटीमीटर के टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। आप इसे सिर्फ एक यूएसबी केबल के जरिए कंप्यूटर से जोड़ सकते हैं। इससे प्रिंट, फोटो कॉपी, स्कैन, फैक्स भेजे और रिसीव किए जा सकते हैं। यह एक मिनट में 18 पन्ने प्रिंट कर सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 12 हजार 685 रुपये है।

कंप्यूटर कंपोनेंट पर कैशबैक ऑफर
अगर आप खुद अपना कंप्यूटर तैयार कर रहे हैं और उसके पुर्जों पर छूट चाहते हैं तो पेटीएम मददगार है। पेटीएम के कंप्यूटर कंपोनेंट पर प्रमोशन से आपको 30 प्रतिशत तक कैशबैक मिल सकता है। यह उन उत्पादों पर भी लागू होगा जिनपर पहले से ऑफर हो। पेटीएम पर कूलिंग फैन, ग्राफिक कार्डस और मदरबोर्ड जैसी चीजें सेल में हैं। कैशबैक आपके पेटीएम वॉलेट में क्रेडिट हो जाएगा जिसे बाद में आप खरीदारी या बिल भुगतान करने में खर्च कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस6 64 जीबी
सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 6 ईबे वेबसाइट पर 43 हजार 589 रुपये का मिल रहा है। इसकी वास्तविक कीमत 47 हजार 900 रुपये है। 4,311 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट को पाने के लिए कूपन कोड I5EBAYDEALका इस्तेमाल करना होगा। यह इस फोन की अभी तक की सबसे कम कीमत है। गैलेक्सी एस 6 में 64 बिट ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 16 मेगापिक्सल मेन कैमरा है। 5.1 इंच की डिस्प्ले वाला यह फोन एंड्रॉयड के 5.0.2 लॉलीपॉप ओएस पर चलता है।

994 रुपये में ब्लूटूथ स्पीकर
एचएमडीएक्स जैम प्लस एचएक्स -पी240 अल्ट्रापोर्टेबल वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर क्रोमा अपनी वेबसाइट पर महज 994 रुपये में बेच रही है। यह ऑफर सिर्फ इसी हफ्ते के लिए है। यह स्पीकर चार्ज किया जा सकता है और फुल चार्ज होने पर 6 घंटे का बैकअप देता है। यह स्पीकर आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है। इसे स्मार्टफोन, टैबलेट, कंप्यूटर से ब्लूटूथ कनेक्शन के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है। इसके साथ ही 3टीबी का एक्सटरनल हार्डड्राइव भी क्रोमा पर सिर्फ 6,999 रुपये में मिल रहा है। यह दूसरी वेबसाइटों पर 9,500 रुपये तक उपलब्ध है। इसके जरिए आप चंद मिनटों में बड़ी साइज की फाइलें भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

वन प्लस वन के साथ गिफ्ट वाउचर
अमेजन से वन प्लस वन फोन खरीदने पर ग्राहकों को दो हजार रुपये तक के गिफ्ट कार्ड दिए जा रहे हैं। इन गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल अमेजन से दूसरी चीजों को खरीदने में किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 2.5 गीगाहट्र्ज का स्नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर है। इसके अलावा फोन में 4जी कनेक्टिविटी, 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। फोन को अमेजन से 18,998 रुपये में खरीदा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें