फोटो गैलरी

Hindi Newsदुनिया में सबसे अनमोल है ममतामयी मां

दुनिया में सबसे अनमोल है ममतामयी मां

सरस्वती विद्या मंदिर नयागांव में मदर्स डे पर गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मां के महत्व पर प्रकाश डाला गया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानाचार्य रामबहादुर प्रसाद, सह सचिव अंबिका प्रसाद यादव ने दीप...

दुनिया में सबसे अनमोल है ममतामयी मां
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 14 May 2017 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सरस्वती विद्या मंदिर नयागांव में मदर्स डे पर गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मां के महत्व पर प्रकाश डाला गया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानाचार्य रामबहादुर प्रसाद, सह सचिव अंबिका प्रसाद यादव ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

गोष्ठी को संबोधित करते हुए रामबहादुर प्रसाद ने कहा कि मां का पद सबसे ऊंचा है। मां चाहे कैसी भी हो उसका महत्व कभी कम नहीं होता। मां पूरे विश्व की जननी है। यदि एक नारी न होती इस दुनिया की रचना कैसे होती।

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें छात्रा प्रेमलता, आभा, सोनाली, पन्ना, काजल आदि ने मनमोहक नृत्य प्रस्सुत कर सबका मन मोह लिया। वहीं नयागांव स्थित पोटेन्शियल किड्स में भी मदर्स डे पर गोष्ठी का आयोजन किया गया।

गोष्ठी में बच्चों ने अपनी मां के प्रति तरह तरह से प्यार और सम्मान जताया। प्राचार्या पूजा पांडेय ने कहा कि मां को चाहे मां कहा जाय, अम्मी या मॉम मतलब हर शब्द का ममतामयी जननी से है। दुनिया में अगर कुछ अनमोल है तो वह है मां का प्यार जो अपने बच्चों के लिए खुद को सर्दी, गर्मी, बरसात की मार सहकर भी उसे सुख की छांव में रखने का हरसंभव प्रयास करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें